For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पिता की सैलरी जलाने पर सलमान खान को मिली इतनी बड़ी सजा, जिंदगी भर रहा याद !

    |

    सलमान खान हिंदी सिनेमा में 30 साल का सफर पूरा कर चुके हैं। कोरोना वायरस के चलते उन्होंने इसके लिए करोड़ों का दान भी किया है। हालांकि अभी इसके पैसे की डिटेल नहीं आयी है।

    लेकिन इससे सभी वाकिफ हैं कि सलमान खान हमेशा डोनेशन के साथ किसी ना किसी की मदद करते रहते हैं। वह इसके लिए जाने भी जाते हैं। हालांकि एक बार ऐसा भी हुआ था जब सलमान ने अपने पिता सलीम खान की सैलरी जला दी थी।

    जी हां, खेलते हुए बिना किसी पड़ताल के सलमान ने ऐसा किया। जिसके बाद सलीम खान ने जो किया वो तारीफ के काबिल है। यही नतीजा है कि सलमान आज अपने माता-पिता के बेहद करीब हैं। चलिए जानते हैं कि क्या हुआ था।

    पिता सलीम खान रहते थे सलमान से परेशान

    पिता सलीम खान रहते थे सलमान से परेशान

    सलमान खान बचपन में काफी शरारत किया करते थे। इसका जिक्र कई बार उनके परिवार की तरफ से किया जा चुका है। खुद सलमान खान भी ये कह चुके हैं कि उनका बचपन काफी मस्ती में गुजरा है,जिससे पिता सलीम खान परेशान रहा करते थे।

    पिता सलीम खान ने समझाई पैसे की अहमियत

    पिता सलीम खान ने समझाई पैसे की अहमियत

    आपको बता दें कि सलीम खान की जिंदगी में ऐसा भी समय आया था जब उनके आर्थिक हालात सामान्य थे। इसी दौरान एक किस्सा हुआ। जिसका जिक्र संजुक्ता नंदी की किताबKhantastic में किया गया है। सब सलमान को उनके पिता ने पैसे की अहमियत समझाई थी।

    सलमान खान ने फिर जला दिया

    सलमान खान ने फिर जला दिया

    सलमान खान एक दफा अपने भाईयों के साथ मिलकर दीवाली मना रहे थे। लेकिन इस दौरान जलाते हुए उनके कागज खत्म हो गए। वह अपने पिता के स्टडी टेबल पर गए, वहां से पेपर का बंडल उठा लिया। फिर अपने भाईयों के साथ मिलकर इसे जला दिया।

    सलीम खान ने पैसे की कीमत समझाई

    सलीम खान ने पैसे की कीमत समझाई

    सलमान खान को जलाने के बाद पता चला कि उन कागज में पिता सलीम खान के 750 रुपए भी रखे हुए हैं। जब सलीम खान को इस संबंध में पता चला तो उन्होंने गुस्सा करने की बजाए अपने बच्चों को उसी समय पैसे की कीमत समझाई। सलीम खान ने बताया कि इस पैसे के साथ ही खाने का इंतजाम होता है।

    सलमान खान को मिले 17 हजार रुपए मिले

    सलमान खान को मिले 17 हजार रुपए मिले

    सलमान खान ने अपने करियर के शुरुआती दौर में कोला का विज्ञापन किया था, इसके लिए उन्हें 17 हजार रुपए मिले थे। इससे उन्होंने एक सेकेंड हेंड फियेट खरीदी थी। इसी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा किताब में उनके बचपन के दोस्त शहजाद खान ने शेयर किया है।

    सलमान खान की ये हरकत

    सलमान खान की ये हरकत

    सलमान खान के बारे में कम लोग ही इस बात से वाकिफ होंगे कि सलमान खान को अपने दोस्तों की बाइक को अपने नाखूनों से खोलने की कला आती थी। वह कई बार बिना बताए भी दोस्तों की गाड़ी ले जाया करते थे।

    English summary
    Salman khan once burn his father Salim Khan Salary then learn importance of money
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X