»   » इंडस्ट्री में बनते-बिगड़ते रिश्तों पर छलका 'सलमान का दर्द', जानें क्या कहा

इंडस्ट्री में बनते-बिगड़ते रिश्तों पर छलका 'सलमान का दर्द', जानें क्या कहा

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

इंडस्ट्री में बनते-बिगड़ते रिश्तों को लेकर बॉलीवुड के दबंग खान का दर्द छलक आया। मौका था वेटरन एक्ट्रेस आशा पारेश की ऑटोबायोग्राफी की रिलीज का, इस दौरान सलमान खान चीफ गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे। यहां पर मीडिया से बातचीत में उन्होंने बॉलीवुड को आशा के जीवन से सीख लेने की सलाह दी।

सलमान का कहना है कि आज की जनरेशन रिस्ते निभाना भूल चुकी है। सलमान किताब की लॉन्चिंग पर काफी गंभीर नजर आए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वे इंडस्ट्री में रिश्तों और दोस्ती पर बात करते हुए भावुक हो गए थे।

salman-khan-on-friendship-bollywood

सलमान ने ही आशा की किताब में फॉरवर्ड यानी की भूमिका भी लिखी है। सलमान खान का पूरा परिवार हमेशा से आशा के बेहद करीबी रहा है। हेलन उनकी खास दोस्तों में से एक हैं और सलीम ख़ान की भी वे बेहद अजीज रही हैं। यही वजह है कि सलमान ख़ान ने आशा की गुजारिश पर किताब से जुड़ने का तुरंत फैसला किया।

भावुक हो गए सलमान

भावुक हो गए सलमान

इस मौके पर प्यार और दोस्ती की बात करते हुए सलमान थोड़े भावुक भी नजर आये। सलमान ने कहा कि मैं आशा जी का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे इस काबिल समझा कि इस किताब से जोड़ा। मैं आशा आंटी को काफी अरसे से जानता हूं।

सभी सहेलियों को बचपन से देखा

सभी सहेलियों को बचपन से देखा

उन्होंने कहा कि आशा आंटी, हेलन आंटी माइ मदर, वहीदा आंटी शम्मी आंटी, साधना आंटी, मेरे डैड, नंदा आंटी, ये सभी गहरे दोस्त हैं और उनकी दोस्ती आज भी बरकरार है।

अब तक है दोस्ती

अब तक है दोस्ती

सलामान ने कहा कि ये सभी अपने करियर के शुरुआती दौर से दोस्त हैं। हमारी जेनरेशन में वह प्यार और अपनापन नहीं देखने को मिलता। हम सभी भाई बचपन से इन सभी को वैसे ही देख रहे हैं, जैसे कि आज हैं। दोस्ती इसे ही कहते हैं। खास कर आज की गर्ल जेनरेशन को इंस्पीरेशन लेना चाहिए।

अब देखने को नहीं मिलते ऐसे रिश्ते

अब देखने को नहीं मिलते ऐसे रिश्ते

इस दौरान शायद सलमान ने आज के दौर में स्टार्स के बीच कोल्ड वॉर और झगड़ों को देखते हुए कहा कि आज प्योर रिश्ते नहीं देखने को मिलते।

खुद के रिश्तों को लेकर भी हो सकता है दुख

खुद के रिश्तों को लेकर भी हो सकता है दुख

बता दें कि खुद सलमान के रिश्ते कई स्टार्स के साथ ठीक नहीं हैं, शायद सलमान का दर्द उन्हीं रिश्तों को लेकर हो।

मैं नहीं लिख सकूंगा जीवनी

मैं नहीं लिख सकूंगा जीवनी

सलमान का कहना है कि वे गर्व महसूस कर रहे हैं कि आशा पारेख ने अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखी, उन्होंने कहा कि ये बहुत हिम्मत का काम है, मैं कभी अपनी ऑटोबायोग्राफी नहीं लिख सकूंगा।

English summary
salman khan on friendship in bollywood
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi