For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान को भी कोरोना वायरस का खौफ, फैंस को दे डाली ये राय- पड़ेगा राधे पर असर ?

    |

    कोरोना वायरस के कहर पर तमाम बॉलीवुड स्टार्स अपनी राय व फैंस को सावधानी बरतने की सलाह दे रहे हैं। इस लिस्ट में सलमान खान का नाम भी जुड़ गया है। सलमान खान ने फैंस को कोरोना वायरस से बचने के लिए अदाब और नमस्ते का इस्तेमाल करने की राय दी। उन्होंने भारतीय परंपरा के लाभ और इस खतरनाक बीमारी से लड़ने के लिए इसे लाभदायक बताया। इससे पहले प्रकाश राज, अनुपम खेर, केआरके समेत कई स्टार्स अपने फैंस को इस जानलेवा बीमारी से बचने की सलाह दे चुके हैं।

    प्रकाश राज को मंहगा पड़ा कोरोना वायरस का ज्ञान, ट्वीट करना पड़ा डिलीटप्रकाश राज को मंहगा पड़ा कोरोना वायरस का ज्ञान, ट्वीट करना पड़ा डिलीट

    सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी चार्म बॉडी वाली फोटो पोस्ट की। उन्होंने लिखा, नमस्कार.. हमारी सभ्यता में नमस्ते और अदाब है। जब कोरोनावायरस खत्म हो जाए तो हाथ मिलाओ और गले लगो। तब तक के लिए सभी एतिहात बरतें। सलमान खान के फैंस को उनका ये ट्वीट काफी पसंद आया।

    कोरोना पर सलमान खान

    कोरोना पर सलमान खान

    सलमान खान उन स्टार्स में से हैं जो हर मुद्दें पर अपनी राय रखते हैं। उन्होंने अपने खास अंदाज में फैंस को बिना पेनिक हुए कूल तरीके से इस खतरनाक बीमारी से बचने की सलाह दी।

    क्या कोरोना वायरस का असर सलमान खान की फिल्म राधे पर पड़ेगा

    क्या कोरोना वायरस का असर सलमान खान की फिल्म राधे पर पड़ेगा

    दुनियाभर में कोरोना का कहर टूट पड़ा है। बड़ी बड़ी कंपनियां व अर्थव्यवस्था के साथ बॉलीवुड फिल्मों पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है। ऐसे में इस ईद तक ये बवाल नहीं थमा तो लाजिमी है कि 'राधे' फिल्म पर भी शामत आ सकती है।

    कोरोना का बॉलीवुड प्रोजेक्ट पर असर

    कोरोना का बॉलीवुड प्रोजेक्ट पर असर

    कोरोना के कहर से बॉलीवुड भी नहीं बच पाया है। कुछ फिल्मों की शूटिंग रुक गई हैं तो कुछ फिल्मों को होल्ड पर डालने की बात चल रही है।

    सलमान खान की राधे

    सलमान खान की राधे

    'राधे' फिल्म मई यानी ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। प्रभु देवा के साथ इस फिल्म को हिट करवाने का पूरा जिम्मा खुद सलमान खान ने उठाया है। लेकिन दिसंबर 2019 से फैलना शुरू हुए कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में मई तक अगर ये वायरस खत्म नहीं हुआ तो फिल्म की रिलीज डेट टल सकती है।

    कोरोना और बॉलीवुड

    कोरोना और बॉलीवुड

    हाल में ही दीपिका पादुकोण ने अपना पेरिस फैशन वीक में जाने का फैसला टाल दिया। वहीं सनी लियोनी ने फैंस संग सेल्फी क्लिक करवाने से मना कर दिया।

    English summary
    Salman Khan on Coronavirus urges Fans to do salaam and namaste
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X