»   » ''अजय देवगन, शाहरूख, अक्षय हों.. या मैं.. सबने खुद ही अपनी पहचान बनाई है..''

''अजय देवगन, शाहरूख, अक्षय हों.. या मैं.. सबने खुद ही अपनी पहचान बनाई है..''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्सर हमने कई सितारों के मुंह से ये बातें सुनी हैं कि बॉलीवुड उन स्टार्स के लिए काफी अलग है, जो फिल्म बैकग्राउंड से हैं, जबकि बाहर से आए लोगों के लिए बहुत मुश्किल है। खैर, बता दें सुपरस्टार सलमान खान इस बात को सिरे से नकारते हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब सलमान खान ने पूछा गया कि इरफान, नवाजुद्दीन सिद्दिकी जैसे सितारों को यहां अपनी पहचान बनाने में बहुत मुश्किल होती है.. जिस पर सलमान ने कहा, जो सफल नहीं होते, वो ऐसे जुमलों का इस्तेमाल करते हैं।


OUCH.. ये एक्ट्रेस नहीं चाहतीं कि सलमान खान की शादी हो.. लेकिन क्यों!


सलमान ने कहा, हमारा कौन सा गॉडफादर था यार.. शाहरूख और आमिर को किसने सपोर्ट कर दिया था? अक्षय कुमार ने खुद से पहचान बनाई.. अजय देवगन फाइट मास्टर के बेटे हैं.. मैं राइटर का बेटा हूं.. हमेशा बड़े स्टार के बेटे या बेटी सफल ही नहीं होते।


सलमान ने आगे कहा- फिल्म इंडस्ट्री किसी की जागीर नहीं है। यहां फैंस फैसला लेते हैं उन्हें आपकी फिल्म देखनी है या नहीं। हमारे लिए भी यहां टिकना काफी मुश्किल रहा है.. और अभी भी है। यहां कई वैसे एक्टर भी फेल हुए हैं, जो फिल्मी बैकग्राउंड से थे.. यहां टिकना हर किसी के लिए मुश्किल होता है..


यहां जानें इस इंटरव्यू में सलमान खान ने क्या क्या बयान दिये-


कौन था गॉडफादर!

कौन था गॉडफादर!

फिल्म इंडस्ट्री में बाहर से आए एक्टर्स की मुश्किल पर बात करते हुए सलमान खान ने कहा- यहां कई वैसे एक्टर भी फेल हुए हैं, जो फिल्मी बैकग्राउंड से थे.. यहां टिकना हर किसी के लिए मुश्किल होता है.. हमारा कौन सा गॉडफादर था यहां.. शाहरूख, अजय देवगन, अक्षय कुमार.. इनके कौन गॉडफादर थे..


फिल्म इंडस्ट्री किसी की जागीर नहीं है!

फिल्म इंडस्ट्री किसी की जागीर नहीं है!

सलमान खान ने कहा कि- फिल्म इंडस्ट्री किसी की जागीर नहीं है। बाहर से आए लोगों के लिए भी उतना ही मुश्किल होता है, जितना की बॉलीवुड बैकग्राउंड वाले लोगों के लिए। यहां टिकने के लिए काम करना होता है.. फैंस तभी आपको प्यार देते हैं। वर्ना बड़े बड़े स्टार के बेटे- बेटियां नहीं चलते।


आप यहां अच्छा काम करें, तो आप यहां टिकेंगे

आप यहां अच्छा काम करें, तो आप यहां टिकेंगे

सलमान खान से बॉलीवुड में भेदभाव को लेकर सवाल किया गया। जिस पर सलमान खान ने जवाब दिया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री यह दिखाता है कि आप कैसे हैं। आप यहां अच्छा काम करें, तो आप यहां टिकेंगे। लोग आपको खुद ब खुद पसंद करने लगेंगे।


सनी लियोन स्टार हैं

सनी लियोन स्टार हैं

सलमान खान ने कहा कि, सनी लियोन बिग बॉस का हिस्सा बनीं.. वहां उन्हें लोगों का ज्यादा प्यार इसीलिए मिला क्योंकि वे दूसरों से बेहतर रहीं। आज सनी लियोन बॉलीवुड बिजनेस की बड़ी स्टार हैं। पूरी इंडस्ट्री उन्हें जानती है। लिहाजा, यदि आप अच्छा काम करते हैं कोई परवाह नहीं करता आप कौन हैं!


खान तिकड़ी के बीच कंपिटिशन

खान तिकड़ी के बीच कंपिटिशन

'लोगों ने सालों से मुझे, शाहरूख और आमिर को बहुत प्यार दिया है.. उनकी वजह से आज हम यहां हैं.. लिहाजा, हम अब एक दूसरे के लिए कंपिटिशन नहीं हैं.. ना शाहरूख, आमिर मेरे लिए कोई कंपिटिशन हैं.. ना मैं उनके लिए..'


मेरी रेस खुद से है

मेरी रेस खुद से है

मैं किसी के साथ कंपिटिशन नहीं करता.. मेरी रेस खुद से है। जो मुझे पसंद नहीं करते.. वो मुझे बोल देते हैं- भाई तू आजकल अच्छा काम कर रहा है.. या नहीं कर रहा है।


जूनियर्स से भिड़ना काफी मुश्किल है

जूनियर्स से भिड़ना काफी मुश्किल है

जब हमने इंडस्ट्री में एंट्री ली थी तो हम अपने सीनिसर से कंपिटिशन करते थे। आज अपने जूनियर्स से भिड़ना काफी मुश्किल है। आज हम सीनियर पोजिशन पर हैं। और न्यूकमर्स हमारी जगह पर हैं..


किसे देखकर आती है खुद की याद!

किसे देखकर आती है खुद की याद!

सलमान खान ने न्यूकमर्स की बात करते हुए कहा कि आज के स्टार्स में बहुत शेड्स होते हैं। मुझे वरूण धवन खुद की तरह ज्यादा लगता है.. हालांकि टाईगर श्राफ भी बहुत टैलेटेड है.. सिद्धार्थ भी बहुत अच्छा कर रहा है।


Please Wait while comments are loading...