For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की अगली फिल्म- नोटबुक, दो नए चेहरे और रिलीज डेट की घोषणा

    |
    Salman Khan, Sonakshi Sinha, Aayush Sharma attend Zaheer Iqbal's Birthday Party; Video | FilmiBeat

    सलमान खान के प्रोडक्शन (SKF) की अगली फिल्म की घोषणा कर दी गई है। डेब्यू सितारे जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल स्टारर यह फिल्म है- नोटबुक। फिल्म 29 मार्च 2019 को रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशक हैं नितिन कक्कर। जबकि प्रोडक्शन का जिम्मा संभाला है सलमान खान, मुराद खेतनी और अश्विन वर्डे ने। बता दें, इस फिल्म से मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं।

    सुपरहिट सीक्वल के साथ 2019 में रानी मुखर्जी का धमाका- 'मर्दानी 2' हो गई FINALसुपरहिट सीक्वल के साथ 2019 में रानी मुखर्जी का धमाका- 'मर्दानी 2' हो गई FINAL

    फिल्म एक लव स्टोरी होगी, जो कश्मीर बैकड्राप पर आधारित एक लव स्टोरी होगी। नोटबुक की पूरी शूटिंग कश्मीर में ही होने वाली है। कोई शक नहीं कि जहीर और प्रनूतन के लिए यह बॉलीवुड में खुद को साबित करने का अच्छा मौका है। सलमान खान ने प्रनूतन की तारीफ करते हुए कहा कि वह अभिनय करना उसे विरासत में मिली है। वह सभी को गर्वित करेगी।

    बहरहाल, जहीर और प्रनूतन से पहले भी सलमान खान ने कई नए चेहरों को बॉलीवुड में अलग पहचान दी है। जहां कुछ को सलमान ने लांच किया है.. तो कुछ के गिरते करियर को बचाया है। यहां जानें और किन सितारों ने सलमान खान या उनके प्रोडक्शन के साथ किया है डेब्यू-

    सोनाक्षी सिन्हा

    सोनाक्षी सिन्हा

    दबंग में सोनाक्षी सिन्हा ने ऐसी दबंगई दिखाई कि बॉलीवुड इंडस्ट्री ने उन्हें सिर- माथे चढ़ा लिया। सलमान के डेब्यू करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने तमाम हिट फिल्में दी हैं।

    डेजी शाह

    डेजी शाह

    दबंग के गानों में बतौर बैक डांसर डेजी शाह ने सोचा भी नहीं होगा कि एक दिन वो सलमान खान की हिरोइन बनेंगी। लेकिन सलमान खान ने उनके सपने को सच कर दिया। फिल्म 'जय हो' और 'रेस 3' में हमने डेजी शाह को देखा।

    आयुष शर्मा - वरीना हुसैन

    आयुष शर्मा - वरीना हुसैन

    इस साल सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन तले अपने बहनोई आयुष शर्मा को भी बॉलीवुड में एंट्री दिलाई। फिल्म लवयात्री से आयुष और न्यूकमर वरीना हुसैन ने डेब्यू किया।

    सूरज पंचोली - अथिया शेट्टी

    सूरज पंचोली - अथिया शेट्टी

    फिल्म 'हीरो' के साथ सलमान खान ने बॉलीवुड में दो स्टार किड्स को एंट्री दी। सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी को इससे बेहतर डेब्यू शायद ही मिल सकती थी।

    स्नेहा उलाल

    स्नेहा उलाल

    भले ही सलमान खान ने इन्हें ऐश्वर्या राय जैसी दिखने की वजह से अपनी फिल्म में लिया। लेकिन कोई शक नहीं कि किसी भी एक्ट्रेस के लिए इससे बड़ी डेब्यू फिल्म नहीं हो सकती थी। हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और स्नेहा उलाल का करियर भी..

    जरीन खान

    जरीन खान

    स्नेहा उलाल ऐश्वर्या तो जरीन खान को कैटरीना का हमशक्ल माना जा रहा था। फिल्म वीर में सलमान खान के साथ डेब्यू करने पर भी अफसोस इनका करियर भी स्नेहा उलाल जैसा ही रह गया। इक्के- दुक्के फिल्मों को छोड़कर जरीन खान को हमने नहीं देखा।

    English summary
    Salman Khan's production next film Notebook to release on 29 March 2019. Introducing Zaheer Iqbal and Pranutan Bahl, directed by Nitin Kakkar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X