For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दबंग 3 से धमाकेदार DEBUT- 2020 में अपनी भांजी को लांच करेंगे सलमान खान!

    |

    अफवाहों की मानें तो सलमान खान फिल्म दबंग 3 में अतुल अग्निहोत्री और अलवीरा अग्निहोत्री की बेटी अलीजेह अग्निहोत्री भी दिखाई देने वाली हैं। सलमान दबंग 3 से अपनी भांजी को लांच करने वाले हैं। अलीजेह इन दिनों डांस और सिंगिंग की ट्रेनिंग भी ले रही हैं। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा के साथ अलीजेह भी मुख्य किरदारों में होंगी।

    सलमान के बारे में शाहरुख ने कहा एक शब्द- और फैंस हो गए बेहद इमोशनल

    अफवाहों की मानें तो दबंग 3 में सोनाक्षी सिन्हा का रोल काफी छोटा कर दिया गया है। दबंग या दबंग 2 की तरह यहां रज्जो पूरी फिल्म में नहीं दिखेगी। लेकिन अलीजेह का किरदार क्या और कैसा होगा.. फिलहाल इसका खुलासा नहीं किया गया है।

    सूत्रों के अनुसार, दबंग 3 पर काम शुरु हो चुका है। भारत की शूटिंग खत्म होते ही दबंग 3 की शुरुआत हो जाएगी। इस फिल्म के लिए सलमान फैंस के साथ साथ सोनाक्षी सिन्हा के फैंस भी काफी खुश हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट इस तरह तैयार की गयी है कि पूरा फोकस चुलबुल पांडे की किरदार पर ही है। बल्कि निर्माता ने इस बार चुलबुल पांडे के किरदार को ही अलग अंदाज में पेश करनी की सोची है।

    अक्षय कुमार- रजनीकांत की 2.0- ट्रेलर रिलीज होते ही बन रहा है मजाक

    दबंग 3 में एक असली पुलिस वाले की कहानी दिखाई जाएगी। ये पुलिस ऑफिसर नोएडा के हैं और कुछ समय पहले इनका एक बाहुबली पॉलीटिशन के साथ जबरदस्त भिडंत का किस्सा वायरल हुआ था।

    बहरहाल, अलीजेह की बात करें तो यह पहली बार नहीं है जब सलमान खान अपनी फिल्मों से किसी चेहरे को लांच कर रहे हों.. यहां देंखे लिस्ट, अब तक सलमान खान ने कितने स्टारकिड्स को बॉलीवुड में किया लांच-

    आयुष शर्मा- वरीना हुसैन

    आयुष शर्मा- वरीना हुसैन

    फिल्म लवयात्री से आयुष शर्मा और वरीना हुसैन ने बॉलीवुड में कदम रखा है। आयुष सलमान की बहन अर्पिता खान के पति हैं।

    ज़हीर इकबाल

    ज़हीर इकबाल

    फिल्म में प्रनूतन के साथ होंगे दूसरे न्यूकमर ज़हीर इकबाल। बता दें,ज़हीर का परिवार सलमान के काफी नजदीकी हैं।

    प्रनूतन

    प्रनूतन

    सलमान खान अपने बैनर तले एक फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं, जिससे मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

    सोनाक्षी सिन्हा

    सोनाक्षी सिन्हा

    दबंग में सोनाक्षी सिन्हा ने ऐसी दबंगई दिखाई कि बॉलीवुड इंडस्ट्री ने उन्हें सिर- माथे चढ़ा लिया। सलमान के डेब्यू करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने तमाम हिट फिल्में दी हैं।

    सूरज पंचोली - अथिया शेट्टी

    सूरज पंचोली - अथिया शेट्टी

    साल 2015 में फिल्म 'हीरो' के साथ सलमान खान ने बॉलीवुड में दो स्टार किड्स को एंट्री दी। सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी को इससे बेहतर डेब्यू शायद ही मिल सकती थी। हालांकि दोनों का करियर इसके बाद थम सा गया।

    बाकी स्टार्स

    बाकी स्टार्स

    इनके अलावा.. सलमान खान ने कैटरीना कैफ, डेजी शाह, स्नेहा उलाल, जरीन खान जैसी एक्ट्रेस को भी अपनी फिल्मों से बॉलीवुड में एंट्री दी है। जिनमें से कुछ ने काफी नाम कमाया है। जबकि कुछ गायब हो चुकी हैं।

    English summary
    According to rumours, Salman Khan's niece Alizeh Agnihotri may debut with the movie Dabangg 3. She will play the 2nd main lead actress with Sonakshi Sinha.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X