»   » सलमान खान की धमाकेदार फिल्म.. कहानी, हीरोइन सब FINAL.. लेकिन....

सलमान खान की धमाकेदार फिल्म.. कहानी, हीरोइन सब FINAL.. लेकिन....

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

यहां हम बात कर रहे हैं सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीस स्टारर रेमो डिसूजा के आगामी फिल्म की। कुछ ही समय पहले खबर आई थी कि फिल्म का नाम 'गो डैडी' फाइनल किया गया है। लेकिन जब निर्देशक से इस बाबत बात किया गया तो उन्होंने साफ मना कर दिया। 

रेमो डिसूजा के इस डांस- ड्रामा फिल्म में हीरो, हीरोइन, कहानी सब फाइनल है। लेकिन फिल्म के नाम पर अभी भी कंफ्यूजन बना हुआ है। अफवाहों में था कि फिल्म का नाम 'गो डैडी' या 'डांसिंग डैडी' रखा जाएगा.. जिससे रेमो ने साफ इंकार किया है। 

Salman Khan

बहरहाल,  कुछ दिनों पहले ही एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सलमान खान ने फिल्म की एक्ट्रेस का नाम रिवील किया था। सुपरस्टार ने कहा था, हां रेमो की फिल्म में मैं और जैकलीन हूं। जैकलीन बेहतरीन डांसर हैं और फिल्म में वो शानदार दिखेंगी।

टाईगर जिंदा है की शूटिंग खत्म होते ही सलमान इस फिल्म की तैयारी में जुट जाएंगे। सलमान ने फिल्म की कहानी भी थोड़ी आउट कर दी.. यहां पढ़ें-

पिता बने हैं सलमान

पिता बने हैं सलमान

सलमान ने कहा- मैं फिल्म में विधुर हूं.. और 9 साल की बच्ची के पिता का किरदार निभा रहा हूं।

डांस कंपिटिशन

डांस कंपिटिशन

वो अपनी मरती हुई पत्नी से वादा करता है कि अपनी बेटी की हर इच्छा पूरी करेगा। अब उनकी बेटी चाहती है कि वो एक डांस कंपिटिशन में हिस्सा लें.. और दोनों का नाम भी शामिल करवा देती है।

अब सीखना है डांस

अब सीखना है डांस

अब कंपिटिशन में हिस्सा लेने के लिए उसे डांस सीखना है.. और डांस की ट्रेनिंग उसे देती है जैकलीन फर्नांडीस।

यही बचा था..

यही बचा था..

सलमान खान ने कहा.. बस अब एक डांस फिल्म ही करना बाकी रह गया था.. अब वो भी कर लिया।

डांस की ट्रेनिंग

डांस की ट्रेनिंग

रेमो ने कहा कि सलमान खान से डांस कराना थोडा मुश्किल है। क्योंकि उनकी अपनी एक अलग स्टाइल है। लेकिन इस फिल्म के लिए उन्हें अलग से ट्रेनिंग दी जा रही है। क्योंकि सलमान हर तरह का डांस करते नजर आएंगे।

सलमान के साथ काम मुश्किल नहीं

सलमान के साथ काम मुश्किल नहीं

रेमो डिसूजा ने कहा कि सलमान मेरे फेवरिट स्टार हैं। मैं जब भी उन्हें कोरियोग्राफ करता हूं, मुझे कुछ नया सीखने को मिलता है। मैं उन्हें काफी मानता हूं और जो इंसान आपके दिल के करीब होता है उनके साथ काम करने में परेशानी नहीं आती।

English summary
Salman Khan's next with Remo D'Souza hasn't got a title yet, says the director.
Please Wait while comments are loading...