For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Video कोरोना लॉकडाउन पर सलमान का नया तगड़ा मैसेज- क्वारंटाइन को वैलेंटाइन समझो, मस्ट वॅाच

    |

    सलमान खान ने कुछ दिन पहले एक वीडियो जारी कर लॉकडाउन को निभाने की सलाह दी। जहां पर उन्होंने ये बताया कि इस बार बहादुरी दिखाने का कोई मतलब नहीं है। सलमान खान का अब एक और नया मैसेज वीडियो वायरल हो रहा है।

    जहां पर वह समझा रहे हैं कि कोरोना वायरस के इन हालात को कैसे समझना चाहिए। इस क्वारंटाइन में कैसे परिवार के पास रहा जा सकता है। आपको बता दें कि सलमान खान ने इससे पहले फटकार लगाई थी।

    वहीं अब वह समझाते हुए एक तगड़ा मैसेज दे रहे है। हालांकि ये वीडियो मैसेज REDFM ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसे फैंस ने वायरल कर दिया है। इस वीडियो में सलमान अकेले नजर आ रहे हैं..आप नीचे इस वीडियो को देख सकते हैं...

    लॅाकडाउन में सलमान पनवेल फार्म हाउस पर

    लॅाकडाउन में सलमान पनवेल फार्म हाउस पर

    सलमान खान इन दिनों अपने पवनेल फार्म हाउस पर हैं जहां पर बीते दिनों उन्होंने कोरोना को लेकर एक मैसेज दिया और कहा कि वह इस वक्त पूरी तरह से डर गए हैं। डरने में ही सबकी भलाई है। वहीं अब उनका ये नया मैसेज आया है जो कि रेडियो पर उनके फैंस के लिए है लेकिन सोशल मीडिया पर सलमान के फैंस ने इसे वायरल कर दिया है।

    क्वारंटाइन को वैलेंटाइन समझकर चलो - सलमान खान

    क्वारंटाइन को वैलेंटाइन समझकर चलो - सलमान खान

    इसके तुरंत बाद सलमान खान एक और नया वीडियो शेयर किया है। जिसे काफी सुना और देखा जा रहा है। इस वीडियो में सलमान खान कह रहे हैं कि उम्मीद है कि आप घर में रहकर मेरा ये मैसेज सुन रहे हैं...इसक्वारंटाइन कोवैलेंटाइन समझकर चलो घर पर।

    घर से बाहर निकला नहीं- सलमान खान

    घर से बाहर निकला नहीं- सलमान खान

    सलमान खान आगे कहते हैं कि घर से निकलना नहीं और एक दूसरे के साथ अच्छा वक्त गुजारना। अपने वाइफ के साथ रोज घर पर वैलेंटाइन मनाना। बस यही कहना है आपसे कि इसक्वारंटाइन को वैलेंटाइन समझकर चलिए आप।

    कोरोना नहीं केयर करो ना- सलमान खान

    कोरोना नहीं केयर करो ना- सलमान खान

    सलमान खान आगे कहते हैं कि कोरोना नहीं केयर करो ना, घर बैठे-बैठे। बता दें कि सलमान खान ने ये स्पेशल वीडियो अपने रेडियो फैंस के लिए भेजा है। इस वक्त कई लोग ऐसे हैं जो कि घर पर रहकर रेडियो या एफएम सुन रहे हैं।

    मैंने अपने पिता को 3 वीक से नहीं देखा- सलमान खान

    मैंने अपने पिता को 3 वीक से नहीं देखा- सलमान खान

    इससे पहले सलमान खान ने सोहेल खान के बेटे निर्वाह खान के साथ एक वीडियो शेयर किया था।इसमें उन्होंने कहा था कि हम लोग कुछ दिन के लिए आए थे। लेकिन अब यहीं पर हैं। हम लोग डर गए हैं। मैंने अपने पापा को तीन वीक से नहीं देखा। निर्वान ने भी अपने पिता को नहीं देखा है। हमारे पापा अकेले घर पर हैं।

    सलमान ने कहा ज्यादा बहादुर मत बनो

    सलमान ने कहा ज्यादा बहादुर मत बनो

    इसके बाद सलमान खान कहते हैं कि वो डॅायलॅाग पता है ना जो डर गया समझो मर गया। वो यहां पर अप्लाई नहीं होता। हम डर गए हैं। बहादुरी से कह रहे हैं कि हम डर गए हैं। जो डर गया वो बच गया। आप ज्यादा बहादुर मत बनो।

    English summary
    Have a look Salman Khan new video afraid of corona virus he said Quarantine is valentine
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X