For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SHOCK.. 'मैंने सलमान खान से कहा मुझे कैटरीना कैफ बनने में कोई इंटरेस्ट नहीं है'

    By Utkarsh
    |

    कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में कंगना द्वारा ऋतिक को किए गए ईमेल्स सामने आए हैं। इन ईमेल के सामने आने के बाद बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स का नाम सामने आया है। जहां एक तरफ रणबीर कपूर का नाम आने के बाद काफी बवाल हुआ था। वहीं अब कंगना के इन ईमेल्स में बॉलीवुड के दंबग खान का नाम सामने आया है।

    कंगना ने ऋतिक को भेजे गए अपने ईमेल्स में चौंकाने वाली बातें लिखी हैं। जिनके सामने आने के बाद बवाल होना तय है। कंगना ने अपने ईमेल्स में ये भी बताया है कि सलमान ने उन्हें अपनी फिल्म के लिए किस तरह अप्रोच किया और कंगना ने उन्हें कैटरीना कैफ का नाम लेकर किस तरह बेहद रूखे तौर पर मना कर दिया।

    बता दें कि ये बात पहले भी सामने आई थी कि फिल्म बजरंगी भाईजान के लिए करीना कपूर का किरदार अभिनेत्री कंगना को ऑफर किया गया था। जिसके लिए कंगना ने मना कर दिया था। आगे जानें कंगना ने सलमान के बारे में कहीं और कौन सी चौंकाने वाली बातें-

    रणबीर से फिजिकल रिलेशन

    रणबीर से फिजिकल रिलेशन

    हाल ही में कंगना के ईमेल्स में उनकी रणबीर हुई बातचीत सामने आई थी। कंगना ने ऋतिक को बताया था कि उन्होंने खुद रणबीर को फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए अप्रोच किया था। जिस पर रणबीर ने मना कर दिया था। इस बातचीत के सामने आने के बाद खूब बवाल हुआ था। इसके अलावा दीपिका पादुकोण से हुई उनकी कैटफाइट भी सामने आई थी।

    Rakesh Roshan SPEAKS on Hrithik Roshan - Kangana Ranaut fight | FilmiBeat
    अब सलमान

    अब सलमान

    वहीं अब सामने आया है कि कंगना ने ऋतिक के साथ सलमान से हुई बातचीत को भी शेयर किया है। वहीं ये बातचीत इतनी शॉकिंग है कि इसके सामने आने के बाद बवाल तय माना जा रहा है।

    कैटरीना नहीं बनूंगी

    कैटरीना नहीं बनूंगी

    कंगना ने बताया कि जब सलमान खान ने उन्हें अपनी फिल्म बजरंगी भाईजान के लिए एप्रोच किया तो कंगना ने ये कहकर साफ मना कर दिया कि उन्हें दूसरी कैटरीना कैफ बनने में कोई इंटरेस्ट नहीं है।

    जब सलमान से मिले ऋतिक

    जब सलमान से मिले ऋतिक

    ये मामला उस वक्त का है जब 9 अक्टूबर 2014 में ऋतिक सलमान के शो बिग बॉस में अपनी एक फिल्म का प्रमोशन करते दिखाई दिए थे। कंगना ने लिखा कि "तुम बिग बॉस के शो पर गए ये अच्छा है। बिग बॉस में फिल्म प्रमोट करना काफी अच्छा है और मुझे इस बात की भी खुशी है कि तुम सलमान खान से नहीं मिले।"

    सलमान अजीब हैं

    सलमान अजीब हैं

    कंगना ने आगे लिखा कि SK (सलमान खान) बेहद अजीब हैं। जब मैंने उनकी फिल्म को न बोला तो उन्होंने कहा कि अब ये फिल्म करीना कर रही हैं। मैंने फिल्म तुम्हें दी थी क्योंकि इससे करीना को कोई मदद नहीं मिलेगी लेकिन तुम्हारा करियर बन जाएगा।

    क्या समझते हैं वो

    क्या समझते हैं वो

    कंगना ने कहा कि मैं ये बात सुनकर दंग रह गई। बजरंगी भाईजान में करीना का किरदार मेरा करियर बना सकता है? वो किस दुनिया में रहते हैं? उनकी कौन सी ऐक्ट्रेस का करियर अब तक बन पाया है?

    मेरे ब्रैंड को नुकसान पहुंचेगा

    मेरे ब्रैंड को नुकसान पहुंचेगा

    कंगना ने कहा कि लोग मुझे पसंद करते हैं क्योंकि मैंने कभी उनके साथ काम नहीं किया। क्या उन्हें पता है जो लोग मुझ पर खर्च करते हैं, डाइरेक्टर, प्रोड्यूसर, स्टूडियो सबने मुझे उनके साथ काम नहीं करने की सलाह दी है। इससे मेरे ब्रैंड को नुकसान पहुंचेगा।

    सलमान बोले- परफेक्ट है कैट

    सलमान बोले- परफेक्ट है कैट

    वहीं कंगना ने बताया कि उन्होंने सलमान से साफ कह दिया कि उन्हें दूसरी कैटरीना नहीं बनना। इस पर सलमान ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा कि तुम्हारे जैसे लोग कुछ नहीं कर पाते, कैटरीना को देखो वो कितनी परफेक्ट है, वो एक एक्ट्रेस मैटीरियल है। अपना मुंह बंद रखती है और खूबसूरत लगती है।

    कंगना ने दिया जवाब

    कंगना ने दिया जवाब

    इस पर कंगना ने सलमान को कहा कि आप 19 सेंचुरी में रहते हैं। मुझे दूसरी कैटरीना बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

    गालियां देने लगे सलमान

    गालियां देने लगे सलमान

    कंगना ने बताया कि ये सुनकर सलमान गुस्से में आ गए और मुझे गालियां देने लगे। इसके बाद हम दोनों ने दो साल तक एक-दूसरे की शक्ल नहीं दे। वो मुझे कॉल और मैसेज करते रहे लेकिन मैंने जवाब नहीं दिया।

    बर्थडे पर बुलाया

    बर्थडे पर बुलाया

    कंगना का कहना है कि सलमान ने उन्हें कॉल करके अपने बर्थडे पार्टी पर भी बुलाया था। उस वक्त उन्हें पांच मिनट के लिए देखा था। वहीं क्वीन की सक्सेस के बाद सलमान ने मुझसे कई बार मिलने की कोशिश की लेकिन मैंने कभी इंटरेस्ट नहीं दिखाया।

    कंगना के वकील की सफाई

    कंगना के वकील की सफाई

    वहीं इस पूरे मामले पर कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने सफाई देते हुए कहा कि ये सभी फर्जी मेल्स हैं क्योंकि 2014 में कंगना का मेल हैक हो गया था।

    English summary
    salman khan name came in Kangana Ranaut emails sent to Hrithik Roshan..know everything here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X