For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान ने भी मोदी के लिये की थी जय हो की पुकार

    |

    धीरे धीरे लोकसभा चुनाव 2014 के परिणाम अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहे हैं और सभी मोदी की जय जयकार करते नज़र आ रहे हैं। लोग तो मिठाइयों और पटाखों का भी इंतजाम करने लगे हैं और ऐसे में सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी मोदी की जय को लेकर उत्साह प्रकट कर रहे हैं। मोदी सरकार को कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने सपोर्ट किया। सन्नी देओल से लेकर प्रीती जिंटा, सलमान खान और सन्नी पाजी। सलमान खान ने अपनी फिल्म जय हो के प्रचार के दौरान जाकर मोदी से भी भेंट की थी और उनके साथ गुजरात में पतंग भी उड़ाई थी। हालांकि इस बात को लेकर सलमान खान की काफी आलोचना भी हुई।

    लोगों ने कहा कि सलमान खान पहले तो आप को सपोर्ट कर रहे थे फिर अचानक से वो मोदी के साथ क्यों नज़र आने लगे। लेकिन सच तो ये है कि सलमान खान ने भी मोदी को ही सपोर्ट किया। हालांकि अपने महत्वपूर्ण वोट को उन्होंने किसी भी सरकार को नहीं दिया क्योंकि उस समय वो अपनी फिल्म किक की शूटिंग के लिए दुबई में थे लेकिन सलमान खान ने हमेशा ही मोदी की तारीफ की। उन्होंने किसी भी मीडिया इंटरेक्शन के दौरान चुनाव को लेकर कुछ नहीं बोला लेकिन जब भी मोदी का नाम आया उनके चेहरे पर एक सुकून और मुस्कुराहट थी जिससे ये साफ पता चलता है कि मोदी सरकार से उन्हें भी कई उम्मीदें हैं।

    सलमान खान और बाकी कई सेलिब्रिटीज के साथ के साथ मोदी सरकार आखिरकार जीत की ओर तेजी से बढ़ती नज़र आ रही है। बस कुछ और समय और फिर मोदी सरकार की जीत बाकी सरकारों की उम्मीदों पर पानी फेर देगी। सलमान खान के फैंस भी मोदी सरकार के ही साथ हैं। मुंबई में सड़कों पर सलमान खान के फैंस भी मोदी की ही जय कर रहे हैं।

    English summary
    Salman Khan supported Narendra modi. Salman never did any rally for Modi but still he ws with Modi from Starting. During promotion of his movie Jai Ho Salman khan visited Narendra Modi and did kite flying with him.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X