For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की शादी नहीं हुई, उनपर द्या की उम्मीदें कम

    |

    हेडलाइन शायद आपको कुछ फनी और मजाकिया लगे लेकिन ये एक बहुत बड़ी हकीकत है। सलमान खान पर काले हिरण केस को लेकर कोर्ट में 23 मार्च को हाजिर होने को कहा गया था। एक ओर जहां सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम कोर्ट में सही वक्त पर हाजिर हुए वहीं सलमान खान ने अपना मेडिकल सर्टिफिकेट लगा दिया। सलमान खान के कोर्ट ना जाने पर सभी हैरान थे। लेकिन कोर्ट ने आज इन सभी सितारों पर आरोप तय करते हुए सलमान खान को सोमवार को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया है। कोर्ट ने कहा है कि सोमवार को सलमान खान को कोर्ट में आरोप तय होने के समय मौजूद होना होगा। साथ ही इस केस की अगली सुनवाई 27 अप्रैल को होगी।

    अब जहां तक शादी की बात है तो बता दें कि सलमान खान ने कुछ समय पहले ही कहा था कि वो अपने केस का फैसला आने तक शादी नहीं करेंगे क्योंकि वो नहीं चाहते कि उनकी पत्नी या बच्चे उनसे मिलने जेल में आएं। ज्ञात हो कि सलमान खान के बहुत ही करीबी दोस्त और बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अपनी शादी के बाद जेल गये थे और उनके परिवार वाले काफी परेशान हुए थे। हाल ही में जब संजय दत्त को सुप्रीम कोर्ट द्वारा पांच साल की कैद की सजा सुनाई गयी तो उसके बाद संजय दत्त के फैन्स ने संजय दत्त की सलामती के लिए काफी सारी दुआएं की और साथ ही उनके परिवार वाले इस कोशिश में हैं कि किसी तरह संजय दत्त को सजा ना हो।

    यहां तक कि मार्केंण्य काटजू ने भी राज्यपाल से अपील की है कि संजय दत्त की सजा माफ कर दी जाए। काटजू ने ये भी कहा है कि संजय दत्त के छोटे बच्चे हैं और उनकी पत्नी भी हैं। अब अगर इस बेस पर काटजू जी संजय दत्त के लिए दया मांग सकते हैं तो सलमान खान के लिए तो बहुत मुश्किल हो जाएगी। क्योंकि ना ही सलमान खान की शादी हुई है और ना ही सलमान खान के बच्चे हैं। सलमान खान को अगर सजा मिलती है तो भला किस बलबूते पर कोई सलमान खान के लिेये कोर्ट से दया की मांग करेगा। तो सलमान खान पर दया की उम्मीदें तो कम ही नजर आ रही हैं।

    फिल्हाल आपको बता दें कि सलमान खान के साथ साथ सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे पर फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिगं के दौरान राजस्थान के जंगल में जाकर काले हिरण के शिकार का मामला दर्ज हुआ था। ये मामला 1 अक्टूबर1998 का है। सलमान खान पर संशोधित वन्यजीव संरक्षण अधिनियम 51 और 52 का केस दर्ज है। साथ ही सलमान खान पर ये भी आरोप है कि उनके पास जो हथियार मौजूद थे उसका लाइसेंस भी खत्म हो चुका था।

    English summary
    Salman Khan missed the Jodhpur court hearing in connection with the Black-buck case, due to his treatment in US for a rare neurological disorder. Saif Ali Khan, Sonali Bendre and Tabbu attended the hearing.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X