For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बीमार नहीं मेंटल हीरो सल्लू मिलने पहुंचे तेजा से

    |

    दो दिन पहले खबर आयी थी कि सलमान खान हैदराबाद में मेंटल फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गये हैं और उनके पैर में मोच आयी है जिसके बाद सलमान खान के फैंस को काफी चिंतित हो गये थे लेकिन सलमान ने अपने चाहने वालों की चिंता दूर करने की बात कही है। सलमान खान ने खुद ट्विट किया है कि "मैं घायल नहीं हूं। सिर्फ पैर मे मोच आ गयी थी दौड़ते समय। अब मैं बिल्कुल ठीक हूं और वापस एक्शन में आ गया हूं।"

    सलमान खान इन दिनों मेंटल की शूटिंग को पूरा करके हैदराबाद से वापस मुंबई आ गये हैं। लेकिन आपको बता दें कि हैदराबाद के रामोजी सिटी में जहां सलमान खान शूटिंग कर रहे थे वहीं दूसरी ओर साउथ के सुपर स्टार राम चरण भी अपनी तेलगू फिल्म को शूट कर रहे थे। जिनसे मिलने सलमान मियां अचानक से पहुंच गये। तेजा ने सल्लू को जब अपने सेट पर देखा तो उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा, उन्हें समझ में ही नहीं आ रहा था कि वो क्या करें?

    <strong>मेंटल छोड़ आए सलमान, चोट की अफवाहों से परेशान!</strong>मेंटल छोड़ आए सलमान, चोट की अफवाहों से परेशान!

    सलमान ने तेजा को गले लगाया और उनके अभिनय की बहुत तारीफ की, यही नहीं सलमान ने तेजा को उनके हिंदी डेब्यू के लिए शुभकामनाएं भी दीं। गौरतलब है कि रामचरण तेजा जंजीर फिल्म की रीमेक से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। जिनमें उनके साथ माही गिल और प्रियंका चोपड़ा नजर आयेंगी।

    फिलहाल सल्लू मियां ठीक हैं और कुछ दिन रेस्ट करने के बाद वह शेर खान फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। जो कि एक मेगाबजट फिल्म है। मेंटल फिल्म के निर्माता-निर्देशक उनके छोटे भाई सोहैल खान हैं। फिल्म में सलमान संग डेजी शाह और सना खान हैं। फिल्म अगले साल रीपब्लिक डे पर रिलीज होगी।

    English summary
    Superstar Salman Khan is currently shooting of his upcoming movie Mental in Ramoji Rao Film City. Amidst his busy schedule, the Bollywood actor is finding time to meet Telugu actors. It was reported earlier that Sallu Miyan met Ram and Venkatesh on the set of the movie Golmaal. Recently, he was also spotted chatting with actor Ram Charan Teja on the set of his upcoming film Yevadu.&#13;
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X