»   » अगले धमाका की तैयारी में सलमान खान.. यहां देंखे तस्वीर.. PROOF

अगले धमाका की तैयारी में सलमान खान.. यहां देंखे तस्वीर.. PROOF

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने एक तस्वीर शेयर की है.. जहां सलमान खान एक ऑफिस में साजिद नाडियाडवाला और रमेश तौरानी के साथ दिख रहे हैं। तस्वीर से माना जा सकता है कि तीनों किसी गंभीर बातचीत में ही व्यस्त हैं। 

बहरहाल, बता दें 2018 की ईद सलमान प्रोड्यूसर रमेश तौरानी की फिल्म 'रेस 3' में नजर आने वाले हैं। वहीं, अफवाह थी कि 2019 के लिए सलमान और साजिद दर्शकों के लिए 'किक 2' लेकर आएंगे। 

Salman Khan

हो सकता है कि यह मीटिंग किक 2 के लिए ही हो। बता दें, किक के निर्माता और निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ही थे। लिहाजा किक 2 को लेकर भी वो काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म में सलमान खान डबल रोल में दिखेंगे।  बहरहाल, इस तस्वीर से उम्मीद जागती है कि किक 2 पर बात आगे बढ़ रही है।

Salman Khan REJECTS Jacqueline, will ROMANCE with Deepika Padukone in this film! | FilmiBeat

यहां जानें किन किन फिल्मों से जुड़े हैं सलमान खान- 

टाईगर जिंदा है

टाईगर जिंदा है

सलमान खान अपनी फिल्म 'एक था टाईगर' के सीक्वल टाईगर जिंदा है में नजर आने वाले हैं। फिल्म 2017 दिसंबर में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करने वाले हैं।

रेस 3

रेस 3

रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनेगी फिल्म रेस 3.. फिल्म इस साल नवंबर तक फ्लोर पर आ जाएगी। फिल्म में सलमान निगेटिव भूमिका में दिखेंगे।

किक 2

किक 2

किक 2 भी लगातार चर्चा में बनी हुई है। खबर है कि इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाने वाले हैं। यानि हीरो भी सलमान.. विलेन भी सलमान।

नो एंट्री में एंट्री

नो एंट्री में एंट्री

अनीस बज्मी की इस फिल्म में सलमान खान डबल रोल में नजर आएंगे। फिल्म में सलमान के साथ फरदीन खान भी होंगे। खबर है कि फिल्म में 10 एक्ट्रेसस होंगी।

वांटेड 2

वांटेड 2

वांटेड 2 प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म वांटेड का सीक्वल भी प्लान किया जा रहा है। हालांकि अभी फिल्म से जुड़ी कोई खबर बाहर नहीं आई है।

दबंग 3

दबंग 3

सलमान खान की यह फिल्म धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। अरबाज खान के मुताबिक जैसे ही सलमान बाकी फिल्मों से फ्री हो जाएंगे.. दबंग 3 पर काम शुरु हो जाएगा। खबर है कि फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे।

English summary
Salman Khan meets producers Sajid Nadiadwala and Ramesh Taurani. This could be the reason.
Please Wait while comments are loading...