For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान ने कैंसर पीड़ित नन्हे फैन की इच्छा पूरी करने के लिए किया ये काम, पढ़िए खबर

    |

    सलमान खान काफी ज्यादा समाजसेवा में लगे रहने वाले सुपरस्टार्स में से एक हैं और आए दिन वो कुछ ना कुछ ऐसा करते रहतें है कि लोगों की दुवाएं उनको मिलती रहती हैं। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिससे ये साबित हो गया कि आखिर सलमान खान को सोने का दिलवाला इंसान क्यों कहा जाता है। दरअसल वो अपने एक छोटे फैन से टाटा मेमोरियल अस्पताल मिलने पहुंचे थे और उनका वो छोटा कैंसर का मरीज है।

    भारत के शूटिंग सेट से सामने आया शानदार Video, शाहरुख की जीरो का धमाकेदार प्रमोशनभारत के शूटिंग सेट से सामने आया शानदार Video, शाहरुख की जीरो का धमाकेदार प्रमोशन

    उसकी ये इच्छा थी कि वो अपने फेवरिट सुपरस्टार से मिले और सलमान खान ने उसकी इच्छा पूरी कर दी। बता दें कि सलमान खान फैन क्लब में इस वीडियो के शेयर किया गया है और इसमें लिखा कि सलमान खान को लोग इसीलिए प्यार करते हैं..

    क्योकि गोविंद वे उनके गुजारिश की थी कि वो एक बार आकर उनके बेटे से मिलें जोकि कैंसर का मरीज है और सलमान खान ने उनकी उस बात को मान लिया। बता दें कि कोई पहली बार नहीं है कि सलमान खान लोगों की खुशी के लिए कुछ भी कर जाते हैं।

    हाल ही में उनकी फिल्म की को-स्टार पूजा डडवाल जोकि उनके साथ फिल्म वीरगति में नजर आईं थी उनको टीबी की बीमारी थी और उनके पास इलाज के लिए पैसे तकर नहीं थे। ऐसे में सलमान खान ने सामने आकर उनका इलाज करवाया और वो अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

    English summary
    Salman khan reached at Tata memorial to meet his small fan suffering from Cancer. it is the reason people calls him the man with a golden heart.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X