For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान हर हाल में सूरज को बनायेंगे हीरो?

    |

    अभिनेता सलमान खान आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को सुभाष घई की हिट फिल्म हीरो की रीमेक में लांच करने जा रहे थे लेकिन जिया खान सुसाइड केस में सूरज के फंसने के बाद मामला खटाई में पड़ता नजर आ रहा था लेकिन लगता है कि अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि ऐसी खबर है कि बेल से छूटने के बाद सूरज पंचोली को सलमान खान ने बुलावा भेजा है हैदराबाद में मिलने का, क्योंकि वह फिल्म हीरो की रीमेक के सिलसिले में सूरज से बात करना चाहते हैं। सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म मेंटल की शूटिंग के लिए हैदराबाद में हैं।

    मालूम हो कि सलमान खान हीरो फिल्म की रीमेक से सूरज और सुनील शेट्टी की बेटी को लांच करने का मन बना रहे थे लेकिन बीच में ही जिया खान के सुसाइड कर लेने की वजह से पूरे मामले में विराम लग गया है।

    तो वहीं दूसरी ओर सूरज पंचोली घर तो वापस आ गये हैं लेकिन अभी भी वह जेल के साये से बाहर नहीं आ पाये हैं। सूरज के मम्मी-पापा जरीना-आदित्य के मुताबिक सूरज अभी भी काफी शाक्ड है जिसकी वजह से वह नार्मल व्यवहार नहीं कर पा रहा है इसलिए वह दोनों जल्द से जल्द सूरज को किसी मनोवैज्ञानिक से मिलवाना चाहते हैं ताकी सूरज सदमे से बाहर निकल पाये।

    आईये तस्वीरों के जरिये बताते हैं सूरज की कहानी

    सूरज बनेगा हीरो?

    सूरज बनेगा हीरो?

    सलमान खान ने सूरज को हैदराबाद बुलाया है। वो सूरज संग फिल्म हीरो की रीमेक बनाना चाहते हैं।

    20 दिन बाद मिली बेल

    20 दिन बाद मिली बेल

    सोमवार को जिया खान सुसाइड केस में फंसे मुख्य आरोपी सूरज पंचोली को हाई कोर्ट से बेल मिल गयी। पूरे 20 दिन बाद जेल के अंधेरे से निकलकर सूरज अपने घर पहुंचा।

    50000 हजार मुचलके पर जमानत

    50000 हजार मुचलके पर जमानत

    सूरज को हाईकोर्ट ने 50000 हजार मुचलके पर जमानत दी है। सेशन कोर्ट से जमानत याचिका दो बार खारिज हो जाने के बाद सूरज ने हाईकोर्ट में बेल के लिए अपील की थी जिस पर सोमवार को सुनवाई हुई और उसक बेल हो गयी।

    जिया को भी मिल गयी होगी शांति

    जिया को भी मिल गयी होगी शांति

    जरीना ने कहा कि मात्र 21 साल की उम्र में सूरज ने काफी कुछ देख लिया, आज जब वह जेल के बाहर आ गया है तो जिया खान की आत्मा भी शांत हो गयी होगी।

    मनोवैज्ञानिक की जरूरत

    मनोवैज्ञानिक की जरूरत

    सूरज के मम्मी-पापा जरीना-आदित्य के मुताबिक सूरज अभी भी काफी शाक्ड है जिसकी वजह से वह नार्मल व्यवहार नहीं कर पा रहा है इसलिए वह दोनों जल्द से जल्द सूरज को किसी मनोवैज्ञानिक से मिलवाना चाहते हैं।

    English summary
    According to a leading daily, Salman Khan who is currently shooting for his upcoming movie Mental in Hyderabad, wants to meet Sooraj for film hero remake.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X