For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज- एक साथ दिखेंगे ये सुपरस्टार्स, जानिए क्या है प्रोजेक्ट!

    |

    बॉलीवुड के मेगास्टार सलमान खान, टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू और मॉलीवुड स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन अगर एक साथ ही नजर आए तो कितना शानदार नजारा होगा। हालांकि ये खबर अब सच होने जा रही है। ये सभी सितारे एक साथ एक मंच पर होंगे। ये नजारा आपको 9 मई को देखने को मिलेगा क्योंकि सितारे एक पैन इंडिया फिल्म ट्रेलर लॉन्च पर पहुंच रहे हैं। इन सितारों को धन्यवाद देते हुए, आदिवासी शेष ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा,

    प्रियंका चोपड़ा की बेटी की पहली फोटो- 100 दिन बाद अस्पताल से मेरी परी घर आई, कठिन दिनप्रियंका चोपड़ा की बेटी की पहली फोटो- 100 दिन बाद अस्पताल से मेरी परी घर आई, कठिन दिन

    "3 सुपरस्टार 3 भाषाओं में #MajorTeaser लॉन्च करने के लिए एक साथ आए! सम्मानित! @urstrulyMahesh सर ने पहले दिन से ही इस प्रोजेक्ट का समर्थन किया। #तेलुगु।

    @BeingSalmanKha भाई #Malayalam संस्करण के लिए #Hindi टीज़र और @PrithviOfficial सर को लॉन्च करने के लिए। कृपा के लिए धन्यवाद।" इसके बाद ये उनका ट्वीट काफी चर्चा में है और फैंस इसको लगातार पसंद कर रहे हैं।

    मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर

    मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर

    मेजर 26/11 के शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित एक बायोपिक है और उस आतंकवादी घटना से परे उनके जीवन में गहराई से उतरेगी जिसने उनकी जान ले ली। महेश बाबू और ए + एस मूवीज द्वारा निर्देशित फिल्म को रिलीज करने के लिए फिल्म की टीम जल्द ही शूटिंग पूरी करेगी।

    हिंदी और मलयालम में भी रिलीज होगी

    हिंदी और मलयालम में भी रिलीज होगी

    यह फिल्म 2 जुलाई को न सिर्फ तेलुगु, बल्कि हिंदी और मलयालम में भी रिलीज होगी। बॉलीवुड अभिनेत्री सई मांजरेकर को फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए चुना गया है, जिसमें प्रकाश राज, रेवती और मुरली शर्मा भी हैं।

    विवरण की प्रतीक्षा है

    विवरण की प्रतीक्षा है

    आगे के विवरण की प्रतीक्षा है। ऐसा काफी कम देखने को मिलता है कि इतने बड़े सितारे एक साथ इकट्ठा हों। वर्कफ्रंट पर सलमान खान अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर काफी बिजी हैं और इस फिल्म की शूटिंग लगातार चल रही है।

    फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं

    फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं

    इसके अलावा भी वो कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें कभी ईद कभी दिवाली और नो एंट्री सीक्वल भी शामिल है।

    आधिकारिक ऐलान होना बाकी है

    आधिकारिक ऐलान होना बाकी है

    हालांकि कुछ फिल्मों का आधिकारिक ऐलान होना बाकी है। सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 ईद 2023 को रिलीज होगी और फैंस वो काफी शानदार ईदी देने वाले हैं।

    English summary
    Megastar Salman Khan, Mahesh Babu and Prithviraj - superstars will be seen together at Major Trailer launch! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X