For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन में सलमान खान इंटरव्यू -मेरी फिल्में फ्लॉप हुईं, 15 साल की उम्र से काम किया, छलका दर्द Video

    |

    सलमान खान ने लॉकडाउन के दौरान अपने चैनल लांच करने के साथ फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं। इन दिनों सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। इसकी ये भी वजह है कि कोरोना से बंद होने के कारण वह अपने पनवेल फार्महाउस में दो महीने से फंसे हुए हैं। कुछ समय पहले उनकी मां और बहन अर्पिता भी यहां मौजूद थीं।

    लेकिन अब वे लोग भी यहां से जा चुके हैं। फिलहाल सलमान के साथ उनके करीबी दोस्त मौजूद हैं। इस बीच सलमान खान ने एक खास वीडियो इंटरव्यू अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है।

    जहां पर उन्होंने बताया है कि वह अपने परिवार को बेहद याद कर रहे हैं। साथ ही ये भी कहा कि पहली बार उनके जीवन में ऐसा समय आया है जब वह इतने देर के लिए ऐसे खाली बैठे हुए हैं। चलिए जानते हैं कि सलमान ने इस इंटरव्यू में क्या खास खुलासा किया है...

    लॉकडाउन में सलमान को याद आए पुराने दिन

    लॉकडाउन में सलमान को याद आए पुराने दिन

    सलमान खान इस समय अपने फॅार्महाउस पर हैं। जहां से उन्होंने अपना एक यूट्यूब चैनल भी लांच किया। फिलहाल अपने एक सांग के लांच के बाद अब वह जैकलीन के साथ अपना दूसरा सांग लेकर आए हैं। इस दौरान सलमान ने एक खास इंटरव्यू दिया और बताया कि कैसे लॉकडाउन में सलमान ने अपने पुराने दिनों का याद किया।

    वलूशा डिसूजा के साथ सलमान खान

    वलूशा डिसूजा के साथ सलमान खान

    वलूशा डिसूजा इन दिनों सलमान खान के साथ उनके फॅार्म हाउस पर मौजूद हैं। सलमान के साथ उनका एक स्पेशल इंटरव्यू हुआ, जहां पर उन्होंने अपनी जिंदगी औरलॉकडाउन में ये आज के समय पर खुलकर बात की।

    जब मेरी फिल्में फ्लॅाप हुईं तो भी मैंने काम किया

    जब मेरी फिल्में फ्लॅाप हुईं तो भी मैंने काम किया

    सलमान ने अपनी जिंदगी पर बात करते हुए कहा है कि मैं तब से काम कर रहा हूं, जब मेरी उम्र 15 साल की रही हूं। मैं भाग्यशाली हूं कि जब मेरी फिल्में फ्लॅाप हो रही थीं, मेरा करियर उम्मीद के हिसाब से नहीं चल रहा था,तभी भी मैं काम कर रहा था।

    सलमान ने कहा कि मेरी मां यहां से चली गईं

    सलमान ने कहा कि मेरी मां यहां से चली गईं

    जब आप सब यहां पर मौजूद हैं, तो भी मैं काम करने की कोशिश ही कर रहा हूं। मैं अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहता था। लेकिन मेरी मां सलमा, बहन अर्पिता खान और उनके बच्चे मुंबई के लिए घर चले गए। सलमान ने साफ कहा कि वह लॅाकडाउन हटने के बाद सीधा अपने घर जायेंगे और परिवार से मिलेंगे।

    इस वजह से सलमान ने लांच किया यूट्यूब चैनल

    इस वजह से सलमान ने लांच किया यूट्यूब चैनल

    सलमान ने आगे कहा कि वह काफी समय से सोच रहे थे कि वह खुद का यूट्यूब चैनल लांच करेंगे। सलमान ने कहा कि उनके पास कई सारे सांग हैं, जो फिल्मों में नहीं चल पाए। ऐसे में वह उन सभी सांग को यहां चैनल पर रिलीज करेंगे।

    सलमान खान के साथ ये तीन खास दोस्त हैं मौजूद

    सलमान खान के साथ ये तीन खास दोस्त हैं मौजूद

    बता दें कि फार्महाउस में यहां पर अपनी तीन दोस्त के साथ रह रहे हैं। सलमान के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर,जैकलीन फर्नाडिंस और वालूश्चा डिसूजा भी हैंं। सलमान खान की मां, बहन भी यहां मौजूद थीं। लेकिन वो समय यहां से जा चुके हैं।

    सलमान खान की यूलिया से शादी

    सलमान खान की यूलिया से शादी

    हाल ही में यूलिया ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा था कि सलमान से शादी का सवाल मुझसे बार-बार पूछा जाता है। ये सवाल पूछना बेकार है। दो लोग एक दूसरे के लिए कैसा महसूस करते हैं, ये ज्यादा मायने रखता है। यूलिया ने कहा कि इंटरव्यू के अलावा मेरे माता-पिता भी यही सवाल पूछते हैं कि तुम शादी कब कर रहे हो?

    English summary
    Salman Khan lockdown interview said my films flops but I never stopped working, here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X