»   » टाइगर ही दुलार सकते हैं बाघ को- फैंस

टाइगर ही दुलार सकते हैं बाघ को- फैंस

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Salman Khan launched trailer of Roar Tigers of Sundarbans
सलमान खान ने हाल ही में अबीस रिजवी और कमल सदानाह की फिल्म रॉर टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन्स का ट्रेलर लॉंच किया और ईवेंट के दौरान सलमान खान को एक बाघ को दुलारते और उससे बात करते भी दिखाया गया। हालांकि ये बाघ असली नहीं था बल्कि ये टेक्नॉलोजी द्वारा रचित संकल्पना थी जिसे कुछ इस तरह से पेश किया गया कि वो नज़रों को बिल्कुल असली दिखाई दी। लोगों को लगा कि सलमा सच में बाघ से बात कर रहे हैं जबकि सलमान सिर्फ कंप्यूटर द्वारा पैदा किये गये काल्पनिक बाघ के साथ थे।

टाइगर ने दुलारा बाघ को

बाघ ही नहीं बल्कि सलमान खान को इस ईवेंट के दौरान एक मगरमच्छ को भी हाथ पर उठाते हुए दिखाया गया और वो भी एक संकल्पना द्वारा ही बनाया गया था। सलमान खान ने मगरमच्छ को हाथ पर उठाया और साथ ही बाघ को पालतू भी बनाते हुए दिखाया गया। जब सलमान के फैंस ने ये वीडियो देखा तो वो तो हैरान ही रह गये, लेकिन उनका एक्सप्रेशन कुछ ऐसा था कि भाई बाघ को दुलारने का काम तो टाइगर ही कर सकते हैं।

मगरमच्छ को उठा लिया अपने हाथ पर

अमित साधवे का कहना है- "मजा आ गया टीवी पर सलमान खान को बाघ के सिर पर हाथ रखकर उसे दुलारते हुए देखकर, भाई बाघ को तो एक टाइगर ही दुलार सकता है उसी पर जमता है और किसी पर नहीं।" पूर्णिमा का कहना है- "सलमान खान ही बॉलीवुड के वो हीरो हैं जिन्हें ये सब करना शोभा देता है। उन्हीं पर जंचता है इन जंगली जानवरों को अपने काबू में करना।"

रॉर- टाइगर्स ऑफ सुंदरबन्स फिल्म 19 सितंबर को रिलीज होगी।

<center><iframe width="100%" height="360" src="//www.youtube.com/embed/tPygBbwFZUI?feature=player_embedded" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

English summary
Salman Khan recently launched the trailer of the film Roar- Tigers of Sundarbans. Salman Khan was shown playing with tiger. Roar Tigers of Sundarbans will release on 19 September.
Please Wait while comments are loading...