»   » 2018 DHAMAKA.. ईद के बाद.. सलमान खान करेंगे.. साल का अंत!

2018 DHAMAKA.. ईद के बाद.. सलमान खान करेंगे.. साल का अंत!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। बहरहाल, अब आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। बता दें, सलमान खान एक लव स्टोरी पर आधारित फिल्म में आयुष शर्मा को लॉन्च करने जा रहे हैं। 

TRAILER: 'पद्मावती'.. इस साल की सबसे शानदार फिल्म.. सुपर डुपर हिट

इस फिल्म का निर्देशन अभिराज मिनावाला कर रहे हैं। इस फिल्म के साथ अभिराज बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर शुरुआत करने जा रहे हैं। वो अली अब्बास जफर के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं।

Salman Khan

सलमान खान ने कंफर्म किया है कि साल 2018 की फरवरी से फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। जबकि साल के अंत में फिल्म रिलीज हो जाएगी। यह एक गुजरात में बनी लव स्टोरी होगी। फिल्म में एक्ट्रेस कौन होंगी.. यह अभी फाइनल नहीं किया गया है। 

यहां जानें अब तक कितने लोगों को लांच कर चुके हैं सलमान खान- 

डेजी शाह

डेजी शाह

दबंग के गानों में बतौर बैक डांसर डेजी शाह ने सोचा भी नहीं होगा कि एक दिन वो सलमान खान की हिरोइन बनेंगी। लेकिन सलमान खान ने उनके सपने को सच कर दिया। और फिल्म 'जय हो' में हमने डेजी शाह को देखा।

हिमेश रेशमिया

हिमेश रेशमिया

सलमान और हिमेश की दोस्ती अभी की नहीं, बल्कि एक दशक से भी पुरानी है। यहां तक की हिमेश के बदले रूप का क्रेडिट भी सलमान खान को ही जाता है। प्रेम रतन धन पायो में भी हिमेश ने ही म्यूजिक दिया है।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

दबंग में सोनाक्षी सिन्हा ने ऐसी दबंगई दिखाई कि बॉलीवुड इंडस्ट्री ने उन्हें सिर- माथे चढ़ा लिया। सलमान के डेब्यू करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने तमाम हिट फिल्में दी हैं।

जरीन खान

जरीन खान

स्नेहा उलाल ऐश्वर्या तो जरीन खान को कैटरीना का हमशक्ल माना जा रहा था। फिल्म वीर में सलमान खान के साथ डेब्यू करने पर भी अफसोस इनका करियर भी स्नेहा उलाल जैसा ही रह गया। इक्के- दुक्के फिल्मों को छोड़कर जरीन खान को हमने नहीं देखा।

स्नेहा उलाल

स्नेहा उलाल

भले ही सलमान खान ने इन्हें ऐश्वर्या राय जैसी दिखने की वजह से अपनी फिल्म में लिया। लेकिन कोई शक नहीं कि किसी भी एक्ट्रेस के लिए इससे बड़ी डेब्यू फिल्म नहीं हो सकती थी। हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और स्नेहा उलाल का करियर भी..

साजिद- वाजिद

साजिद- वाजिद

साजिद वाजिद यूं तो इंडस्ट्री के काफी पॉपुलर नामों में से एक हैं। लेकिन शायद काफी कम लोगों ने ध्यान दिया होगा कि सलमान खान की ज्यादातर फिल्मों की म्यूजिक इन्हीं दोनों ने दी हैं। साजिद वाजिद सलमान खान के प्राइम कंपोजर्स में से एक हैं।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

यह बात तो खुद कैट भी मानती हैं कि सलमान खान ने उनके करियर को एक नई पहचान एक नई ऊंचाई दी है। सलमान खान के साथ कैट ने कई हिट फिल्में दी हैं।

Mouni Roy to ROMANCE with Salman Khan's Brother in Law Aayush Sharma | FilmiBeat
सूरज पंचोली - अथिया शेट्टी

सूरज पंचोली - अथिया शेट्टी

फिल्म 'हीरो' के साथ सलमान खान ने बॉलीवुड में दो स्टार किड्स को एंट्री दी। सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी को इससे बेहतर डेब्यू शायद ही मिल सकती थी।

English summary
Salman Khan to launch brother-in-law Aayush Sharma with a love story. See details.
Please Wait while comments are loading...