For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अब लेडी गागा के बॉडीगार्ड बनेंगे सलमान खान

    |

    पॉप सिंगर लेडी गागा का अक्टूबर में भारत आना लगभग तय हो चुका है। भारत में उनके आने के तैयारियां भी शुरू की जा चुकी हैं। लेडी गागा के फैन्स सारी दुनियां में ही नहीं बॉलीवुड में भी इनके काफी फैन्स हैं। ऐसे में जब वो भारत आ रहीं हैं तो बॉलीवुड उनके स्वागत में कैसे पिछे रह सकता है।

    पता चला है कि अब बॉलीवुड के दबंग सलमान खान लेडी गागा के वेलकम में एक ग्रैंड पार्टी की प्लानिंग कर रहें हैं। अब आप सोच रहें होंगे कि सलमान लेडी गागा के लिए क्यों पार्टी दे रहें हैं उन्होंने तो कभी लेडी गागा के पसंद होने की बात सबके सामने नहीं रखी है।

    तो हम आपको बता दें कि सलमान ये पार्टी अपनी भांजी एलीजे को खुश करने के लिए ये पार्टी दे रहें हैं। दरअसल उनकी भांजी लेडी गागा को बहुत पसंद करती है और वह चाहती हैं कि गागा जब भारत आये तो सलमान उनकी पहरेदारी करें अरे यानी उनके बॉडीगार्ड बन जाए।

    अब गागा का बॉडीगार्ड बनना इतना आसान नहीं है तो सलमान ने सबसे बेस्ट रास्ता चुज किया वो है पार्टी का। अब सलमान पार्टी के लिए समय निकाल पाते हैं या नहीं ये तो आने वाला समय ही बताएगा लेकिन ये बात तो तय है कि वो अपनी भांजी का दिल नहीं टोड़ना चाहेंगे।

    English summary
    Lady Gaga gets ready to arrive in India. Salman Khan’s niece Alizeh has made a request to her uncle: host a party for Lady Gaga.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X