»   » सलमान खान की 'टाईगर जिंदा है'.... और धमाकेदार एक्शन सीन शुरू.. जानें DETAILS

सलमान खान की 'टाईगर जिंदा है'.... और धमाकेदार एक्शन सीन शुरू.. जानें DETAILS

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आईफा 2017 में सलमान खान, कैटरीना कैफ छाए रहे। बहरहाल अब इवेंट खत्म हो चुका है और ये जोड़ी एक बार फिर अपनी आने वाली फिल्म 'टाईगर जिंदा है' की शूटिंग में जाने के लिए तैयार हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग अब मोरोक्को में होगी। 

साल 2018 की धमाकेदार एक्शन फिल्म.. विलेन भी हो गया FINAL

खबर आई है कि अब सलमान खान फिल्म का सबसे धमाकेदार एक्शन सीन शूट करने वाले हैं। जिसके लिए टीम ने काफी तैयारी कर रखी है। अली अब्बास जफर ने इस सीन में कई दमदार स्टंट शामिल किये हैं.. जिसे देखकर फैंस खुश हो जाएंगे। 

 Tiger Zinda Hai

इस सीन के लिए कई घोड़ों को ट्रेनिंग दी गई है.. जिन्होंने हॉलीवुड फिल्मों में भी इस्तेमाल किया गया है। टाईगर जिंदा है के एक्शन सीन्स में हॉलीवुड तकनीकियों को शामिल किया गया है.. जिनकी अगुवाई कर रहे हैं एक्शन डाइरेक्ट Tom Struthers.

यहां देंखे फिल्म के सेट से तस्वीरें- 

Salman Khan SHOCKING REVELATION on Tiger Zinda Hai | FilmiBeat
कैट- सलमान के किरदार

कैट- सलमान के किरदार

पिछली फिल्म की तरह यहां भी सलमान खान- अविनाश सिंह राथौड़ (टाईगर).. और कैटरीना- ज़ोया के किरदार में नजर आएंगे। सलमान RAW एजेंट हैं, जबकि कैटरीना ISI एजेंट..

सेट से तस्वीरें

सेट से तस्वीरें

अली अब्बास जफर अपनी फिल्म को लेकर कितने उत्साहित हैं.. यह उनके ट्विटर अकाउंट को देखकर समझा जा सकता है। अली अक्सर अपनी फिल्म के सेट से तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.. और उनकी उत्सुकता बनाए रखते हैं।

आसान नहीं है शूट

आसान नहीं है शूट

फिल्म के कई लोकेशन जीरो डिग्री तापमान वाले भी होंगे.. जबकि कई सीन चिलचिलाती गर्मी में। यानि की सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ काफी मशक्कत के साथ शूट करने वाले हैं।

एक्शन सीन

एक्शन सीन

फिल्म में कई धमाकेदार एक्शन सीन्स हैं.. इसकी जानकारी अली अब्बास जफर ने इस तस्वीर के साथ दी..

सलमान- कैटरीना

सलमान- कैटरीना

फिल्म के सेट से सलमान- कैटरीना की एक क्यूट सी तस्वीर.. जिससे काफी हद तक अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह किसी गाने की झलक है।

फिल्म के लोकेशन

फिल्म के लोकेशन

फिल्म के लोकेशंस की बात करें तो अली अब्बास जफर की यह फिल्म काफी खूबसूरत दिखने वाली है। निर्देशक ने कई अलग अलग देशों की खूबसूरती को पर्दे पर लाने की ठानी है।

विदेश में फिल्म

विदेश में फिल्म

फिल्म की पूरी शूटिंग होगी विदेश में। इसके लिए टीम ने कई अलग अलग देशों में लोकेशन ढ़ूंढ़े हैं, जिसे बॉलीवुड में ज्यादा नहीं देखा गया है।

English summary
Salman Khan and Katrina Kaif will shoot for Tiger Zinda Hai in Morocco. They will shoot for high octane action scene.
Please Wait while comments are loading...