For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान ने किया खुलासा- कैटरीना कैफ के साथ 'टाईगर जिंदा है' सीक्वल FINAL

    |
    Salman Khan reveals about another hit Korean film remake,Find here | FilmiBeat

    हाल ही में सलमान खान सउदी फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बने थे। जहां उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म भारत के बाद टाईगर फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म में भी उनके साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी ही दिखेगी। एक था टाईगर और टाईगर जिंदा है के बाद अब फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म बनेगी। बता दें, ये दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही थीं। लिहाजा, फैंस को इसके तीसरे पार्ट का भी बेसब्री से इंतजार होगा।

    9 सालों के बाद- साथ आ रहे हैं अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ- धमाकेदार फिल्म!9 सालों के बाद- साथ आ रहे हैं अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ- धमाकेदार फिल्म!

    सलमान खान- कैटरीना कैफ की जोड़ी हमेशा से फैंस की फेवरिट रही है। वहीं, सलमान ने भी सउदी इवेंट में कैटरीना को अपनी फेवरिट एक्ट्रेस बताया है। उन्होंने कहा कि कैटरीना किसी भी रोल के लिए बहुत मेहनत करती हैं और फिल्म को बिल्कुल अपना बना लेती हैं।

    बता दें, सलमान- कैटरीना ने दर्जन भर से ज्यादा फिल्मों में साथ काम किया है- मैंने प्यार क्यों किया, एक था टाईगर, पार्टनर, टाईगर जिंदा है, युवराज और अब भारत.. साथ ही दोनों कई बार एक दूसरे की फिल्मों में कैमियो करते भी नजर आए हैं। कोई शक नहीं कि फैंस इस जोड़ी को खूब पसंद करते हैं।

    बहरहाल, यहां जानें सलमान खान की आने वाली फिल्में-

    भारत

    भारत

    अली अब्बास जफर के निर्देशन में सलमान खान की अगली फिल्म भारत 2019 ईद.. यानि की 5 जून 2019 को रिलीज हो रही है। भारत में सलमान के अपोजिट कैटरीना कैफ और दिशा पटानी हैं।

    दबंग 3

    दबंग 3

    भारत के बाद अब सलमान खान दबंग 3 पर काम शुरू करने वाले हैं। फिल्म 2019 के अंत या 2020 की शुरुआत में रिलीज हो सकती है।

    इंशाल्लाह

    इंशाल्लाह

    संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म 'इंशाल्लाह' में सलमान खान फाइनल हैं। वहीं, बतौर एक्ट्रेस फिल्म में दिखेंगी आलिया भट्ट। फिल्म 2020 ईद पर रिलीज होगी।

    वेटेरन रीमेक

    वेटेरन रीमेक

    सलमान खान कोरियन फिल्म 'वेटेरन' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। यह एक एक्शन- कॉमेडी फिल्म होगी, जहां सलमान खान जासूस बने नजर आएंगे। बता दें, इस फिल्म की राइट्स को अतुल अग्निहोत्री के प्रोडक्शन हाउस 'रील लाइफ प्रोडक्शन' ने खरीद लिया है।

    किक 2

    किक 2

    साजिद नाडियाडवाला की फिल्म किक 2 पहले 2019 क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिल्म पोस्टपोन हो चुकी है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है।

    सूरज बड़जात्या की फिल्म

    सूरज बड़जात्या की फिल्म

    सलमान खान और सूरज बड़जात्या की जोड़ी ने बॉलीवुड को एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ये जोड़ी एक बार फिर साथ आने वाली है। जी हां, सूरज बड़जात्या की अगली फैमिली ड्रामा में सलमान खान होंगे। यह फिल्म इमोशनल म्यूजिकल फैमिली ड्रामा होगी।

    English summary
    Salman Khan revealed that he will star opposite Katrina Kaif in the third film of the Ek Tha Tiger franchise.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X