For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान और कैटरीना को लेकर रिस्क लेंगे प्रभुदेवा!

    |

    सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा चुकी है और साथ ही इस जोड़ी ने खुद को उन बॉलीवुड जोड़ियों में शामिल कर लिया है जिनके नाम पर आज फिल्में हिट हो सकती हैं। लेकिन इतने सारे बवाल होने के बाद सलमान कैट के साथ फिल्म करेंगे इसे लेकर सभी सोच में हैं। क्योंकि सलमान खान का जिस भी एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप रहा है और उसके बाद विवाद हुआ है उस एक्ट्रेस के साथ दोबारा सलमान खान ने कभी काम नहीं किया। सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच भी कुछ ऐसा ही हुआ था और अब सलमान और कैटरीना कैफ की जोड़ी के साथ भी कुछ ऐसा हो रहा है। लेकिन इसके अलावा सलमान और कैट को एक साथ कास्ट करने में निर्देशक को भी काफी मुश्किलें होने वाली हैं। क्योंकि सलमान को संभालना वाकई कोई मजाक की बात नहीं है।

    सलमान खान के फैन्स का कहना है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ को एक साथ लाने का सपना तो देख रहे हैं लेकिन पहली बात तो ये है कि दोनों साथ आने वाले नहीं है और अगर आ भी गये तो निर्देशक की तो बैंड बजाने वाले हैं। सलमान खान और कैटरीना कैफ दोनों को लेकर फिल्म बनाने की सोच रहे हैं प्रभु देवा। प्रभु देवा कुमार तौरानी की अगली फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और इस फिल्म में सलमान खान तो हैं लेकिन साथ ही मेन लीड एक्ट्रेस के लिए कैटरीना कैफ को लेने का भी प्लान चल रहा है। लेकिन फैन्स का कहना है कि अगर सलमान संग कैटरीना ने फिल्म साइन की तो फिल्म तो हिट होगी लेकिन प्रभुदेवा की बैंड बज जाएगी।

    फिल्हाल तो जिन्हें भी ये खबर पता चली है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ साथ में आ सकते हैं उनके रिएक्शन ही काफी मजेदार हैं। कुछ को लगता है कि सलमान और कैटरीना कैफ साथ में आएंगे तो फिल्म हिट होगी तो कुछ को लगता है कि सलमान अब कभी भी कैट के साथ काम नहीं करेंगे।

    सलमान कैट साथ आए तो फिल्म होगी हिट

    सलमान कैट साथ आए तो फिल्म होगी हिट

    सलमान खान और कैट के एक साथ फिल्म में आने पर फैन्स का कहना है कि सलमान और कैट साथ आएंगे तो वो फिल्म जरुर हिट होगी। क्योकि एक बार जो जोड़ी विवादों में आ जाए तो फिर उनकी फिल्म का हिट होना तो लाजिमी ही है।

    सलमान नहीं करेंगे कैट के साथ फिल्म

    सलमान नहीं करेंगे कैट के साथ फिल्म

    वैसे लोगों को इस बात को लेकर थोड़ा कंफ्यूजन है कि सलमान खान अब इतना कुछ होने के बाद कैट के साथ फिल्म करेंगे या नहीं। क्योंकि सलमान खान अक्सर किसी के साथ विवाद हो जाने के बाद उसके साथ काम नहीं करते हैं।

    कैट को भी अब सलमान में नहीं है इंटरेस्ट

    कैट को भी अब सलमान में नहीं है इंटरेस्ट

    सलमान खान अगर कैट के साथ काम नहीं करना चाहते हैं तो वहीं कैटरीना कैफ के फैन्स का कहना है कि उन्हें भी सलमान खान के साथ काम करने का शौक नहीं है।

    सलमान खान और कैट को साइन करके प्रभु देवा पड़ेंगे मुसीबत में

    सलमान खान और कैट को साइन करके प्रभु देवा पड़ेंगे मुसीबत में

    सलमान खान और कैटरीना कैफ को अपनी फिल्म में साइन करके प्रभु देवा खुद को मुसीबत में डाल लेंगे। क्योंकि सलमान खान को किसी ऐसे इंसान के साथ साइन करना जिसके साथ उनका पंगा है वाकई मुश्किल भरा काम है।

    फैन्स हैं बेताब दोनों को साथ देखने के लिए

    फैन्स हैं बेताब दोनों को साथ देखने के लिए

    वैसे चाहे जो भी हो लेकिन सलमान खान और कैटरीना कैफ को साथ में फिल्म करते देखने को लोग काफी बेताब हैं। सभी चाहते हैं कि एक था टाइगर के बाद दोनों एक्टर एक साथ नज़र आएं।

    English summary
    Salman Khan and Katrina Kaif might work in Prabhu Deva next movie. Katrina Kaif and Salman Khan were last seen in Ek Tha Tiger movie and fans want to see them together again. According to the people if Katrina Kaif and Salman work together this movie will be hit.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X