»   » सलमान खान और POLITICS.. इस फिल्म में कुछ तो धमाका होगा!

सलमान खान और POLITICS.. इस फिल्म में कुछ तो धमाका होगा!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कबीर खान- सलमान खान की अगली फिल्म जबसे खबरों में आई है, कोई ना कोई अफवाह फिल्म से जुड़ ही रही है। कभी फिल्म के नाम को लेकर.. कभी सलमान खान की को-स्टार को लेकर। बहरहाल, ताजा अफवाह है कि फिल्म में सलमान- अनुष्का की जोड़ी दिखेगी। 

इसके अलावा भी हम फिल्म से जुड़ी कुछ बातें लेकर आए हैं। जी हां, राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में फिल्म निर्देशक कबीर खान ने बताया कि सलमान खान की साथ अगली फिल्म जुलाई में शुरू हो जाएगी। बता दें, यह फिल्म अगले साल यानि की 2017 की ईद पर रिलीज होगी। 

[ALERT: ना शाहरूख.. ना रणवीर.. इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में होंगे सलमान खान!]

कबीर खान ने बताया कि यह फिल्म पूरी तरह से राजनीति पर आधारित होगी। हम्म.. शायद ही सलमान खान ने कभी ऐसी फिल्म में काम किया है, जहां पॉलिटिक्स दिखाई गई हो। कबीर खान इस फिल्म में राजनीति को बहुत बड़े तौर पर दिखाने का प्लान है।  कोई शक नहीं सलमान फैंस यह जानकर काफी खुश होंगे। 

फिल्म की शूटिंग लद्दाख में होने वाली है। सलमान खान सुल्तान जैसे ही रिलीज होगी। वह कबीर खान के साथ इस फिल्म की शूटिंग कर देंगे। बहरहाल, यहां जानें सलमान खान की आने वाली फिल्में- 

सुल्तान

सुल्तान

सलमान खान की 'सुल्तान' 2016 की ईद पर धमाल मचाएगी। फिल्म कुश्ती पर आधारित है। सुल्तान एक्शन से भरपूर फिल्म होगी, जहां सलमान पिता का किरदार भी निभाते दिखेंगे।

कबीर खान की फिल्म

कबीर खान की फिल्म

सलमान खान और कबीर खान की तीसरी फिल्म दर्शकों के सामने अगले ईद के मौके पर आएगी।

राजकुमार संतोषी की फिल्म

राजकुमार संतोषी की फिल्म

राजकुमार संतोषी की अगली फिल्म के लिए सलमान खान को फाइनल किया जा रहा है। अफवाहों की मानें तो यह यह कोरियन फिल्म Ode to My Father की हिंदी रीमेक होगी।

दबंग 3

दबंग 3

2017 की ईद पर सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

किक-2

किक-2

2014 में आई फिल्म किक के सीक्वल पर भी काम किया जा रहा है। बता दें, इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाते नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी।

नो एंट्री में एंट्री

नो एंट्री में एंट्री

इस हिट कॉमेडी फिल्म को कोई नहीं भूल सकता है। सलमान ने तीन लड़कों को इश्क दी गली विच एंट्री कराके बॉक्स ऑफिस लूट लिया था। अब फिर वो नो एंट्री में एंट्री करने जा रहे हैं।

क्षणम रीमेक

क्षणम रीमेक

सुपरहिट तेलुगु फिल्म क्षणम के हिंदी रीमेक में सलमान खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी फाइनल हो सकते हैं। अफवाह है कि साजिद नाडियावाला ने फिल्म के राइट्स खरीद लिये हैं।

अतुल अग्निहोत्री की फिल्म

अतुल अग्निहोत्री की फिल्म

अफवाहों की मानें तो अतुल अग्निहोत्री की अगली फिल्म में भी सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी दिखेगी।

सूरज बड़जात्या की फिल्म

सूरज बड़जात्या की फिल्म

हाल ही में खबर आई थी कि सूरज बड़जात्या और सलमान खान फिर एक फिल्म की तैयारी में लग गए हैं। लेकिन यह फिल्म प्रेम रतन धन पायो से काफी अलग होगी।

Please Wait while comments are loading...