»   » सलमान खान की धमाकेदार एक्शन फिल्म.. FINAL.. दो महीनों में शूटिंग शुरु.. DETAILS

सलमान खान की धमाकेदार एक्शन फिल्म.. FINAL.. दो महीनों में शूटिंग शुरु.. DETAILS

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

यह तो हम आपका बता ही चुके हैं कि सुपरहिट एक्शन- थ्रिलर फैंचाइजी 'रेस' की तीसरी फिल्म.. रेस 3.. आने को तैयार है। फिल्म में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस फाइनल हो चुके हैं। ताजा खबरों की मानें तो अक्टूबर से फिल्म फ्लोर पर भी आ जाएगी। 

'टाईगर जिंदा है' से.. सलमान खान की धाकड़ तस्वीर.. शानदार

अक्टूबर से सलमान- जैकलीन फिल्म की शूटिंग शुरु कर देंगे। फिलहाल मुंबई में ही फिल्म का सेट तैयार किया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं।

Salman Khan

फिल्म के निर्माता रमेश तौरानी ने बताया, अभी बाकी कास्ट और क्रू फाइनल होना है। अक्टूबर से शूटिंग मुंबई में शुरु होगी। फिर उसके बाद लगभग सारी शूटिंग विदेश में ही फिल्माई जाएगी। इंटरनेश्नल शूटिंग के लिए फिलहाल सारी तारीखें लॉक की जा रही हैं। 

यहां जानें रेस 3 से जुड़ी दिलचस्प बातें-

इंटरनेशनल लोकेशन

इंटरनेशनल लोकेशन

निर्माता रमेश तौरानी ने कहा फिल्म मुख्य तौर पर इंटरनेश्नल लोकेशन पर शूट की जाएगी। फिलहाल सारे डेट्स फाइनल करने पर काम किया जा रहा है।

3डी फिल्म होगी

3डी फिल्म होगी

खास बात यह भी है कि सलमान खान की इस धमाकेदार एक्शन फिल्म को 3डी फॉरमेट पर तैयार किया जाएगा।

धमाकेदार एक्शन

धमाकेदार एक्शन

फिल्म में धमाकेदार एक्शन सीन्स और कार स्टंट होने वाली है.. जो 3डी में काफी शानदार लगेगा। लिहाजा ऐसा प्लान किया जा रहा है।

तीन हीरोइनें

तीन हीरोइनें

सूत्रों की मानें तो फिल्म में तीन हीरोइनें होंगी। जैकलीन और डेजी शाह को लगभग कंफर्म माना जा रहा है। जबकि तीसरी एक्ट्रेस की खोज जारी है।

रेमो डिसूजा करेंगे डाइरेक्ट

रेमो डिसूजा करेंगे डाइरेक्ट

बता दें, रेस और रेस 2 का निर्देशन अब्बास मस्तान ने किया था। लेकिन रेस 3 के लिए सलमान खान ने निर्माता को रेमो डिसूजा का नाम सुझाया था।

रेस और रेस 2 से अलग

रेस और रेस 2 से अलग

रमेश तौरानी ने साफ कहा है कि रेस 3 फ्रैंचाइजी की बाकी दो फिल्मों से काफी अलग होने वाली है। इसका पहली दो फिल्मों से कोई कनेक्शन नहीं होगा।

English summary
According to reports, Salman Khan, Jacqueline Fernandez to begin shooting for Race 3 from October.
Please Wait while comments are loading...