»   » सलमान खान का होगा सुपर DHAMAKA.. 'टाईगर जिंदा है' के साथ तैयारी शुरु!

सलमान खान का होगा सुपर DHAMAKA.. 'टाईगर जिंदा है' के साथ तैयारी शुरु!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

यह तो सभी जानते हैं सलमान खान फिलहाल मोरोक्को में 'टाईगर जिंदा है' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहां, फिल्म के कई बड़े एक्शन सीन्स की शूटिंग होनी है.. जिसके लिए सलमान ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। लेकिन बता दें, सलमान सिर्फ एक ही फिल्म व्यस्त नहीं हैं.. बल्कि साथ साथ कुछ और धमाका की तैयारी में भी हैं। 

'ट्यूबलाइट' फ्ल़ॉप तो क्या.. अगली फिल्म के लिए सलमान खान की 'दंगल' तैयारी!

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान रेमो डिसूजा की फिल्म में हिप हॉप और दूसरे डांस फॉर्म करते दिखेंगे। जिसके लिए वह मोरोक्को में ही ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। सलमान को रेमो के स्टूडेंट साजन सिंह डांस की ट्रेनिंग दे रहे हैं।

Salman khan

जी हां, कोई शक नहीं कि रेमो की फिल्म से सलमान खान हर उस इंसान का मुंह बंद करने वाले हैं.. जो कहते हैं सलमान खान डांस नहीं कर सकते। रेमो ने खुद कहा है कि वे अपनी फिल्म के साथ कोई रिस्क नहीं लेते.. और सबकुछ परफेक्ट चाहते हैं। इसीलिए सलमान खान को महीनों पहले से ही डांस ट्रेनिंग दी जा रही है।

जैसे ही सलमान खान टाईगर जिंदा है कि शूटिंग खत्म कर लेंगे। रेमो, सलमान और जैकलीन के साथ फिल्म के शूटिंग की डेट्स फाइनल करेंगे। बता दें, इस फिल्म में सलमान 9 साल की बेटी के पिता के किरदार में दिखेंगे।

Salman Khan RIDING HORSE at Tiger Zinda Hai sets, preparing for DEADLY STUNTS | FilmiBeat

यहां जानें सलमान खान की आने वाली फिल्में- 

टाईगर जिंदा है

टाईगर जिंदा है

सलमान खान अपनी फिल्म 'एक था टाईगर' के सीक्वल टाईगर जिंदा है में नजर आने वाले हैं। फिल्म 2017 दिसंबर में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करने वाले हैं।

रेमो डिसूजा की फिल्म

रेमो डिसूजा की फिल्म

रेमो डिसूजा की फिल्म में सलमान और जैकलीन फाइनल हैं। यह फिल्म पूरी तरह से डांस- ड्रामा होने वाली है। टाईगर जिंदा है की शूटिंग खत्म होते ही सलमान इस फिल्म की तैयारी में जुट जाएंगे।

दबंग 3

दबंग 3

सलमान खान की यह फिल्म धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। अरबाज खान के मुताबिक जैसे ही सलमान बाकी फिल्मों से फ्री हो जाएंगे.. दबंग 3 पर काम शुरु हो जाएगा। खबर है कि फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे।

सूरज बड़जात्या के साथ

सूरज बड़जात्या के साथ

सूरज बड़जात्या अपनी अगली फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। यह फाइनल है कि इस फिल्म में सलमान खान होंगे।

अतुल अग्निहोत्री की फिल्म

अतुल अग्निहोत्री की फिल्म

अतुल अग्निहोत्री की अगली फिल्म में सलमान- कैटरीना फाइनल हैं। फिल्म अगले साल.. यानि की 2018 में फ्लोर पर आ सकती है।

किक 2

किक 2

किक 2 आजकल काफी चर्चा में है। इस फिल्म में सलमान खान किक को-स्टार जैकलीन फर्नांडीस के साथ रोमांस नहीं करेंगे। बल्कि इस फिल्म के लिए किसी दूसरी एक्ट्रेस की तलाश जारी है। अफवाहों में कृति सैनन का नाम सबसे ऊपर बताया जा रहा है।

English summary
Salman Khan is working on two projects simultaneously, Tiger Zinda Hai and Remo D Souza's next.
Please Wait while comments are loading...