»   » #Alert: ऐसे शुरू हुई सलमान खान की दबंगई...एक दम ज़ोर शोर से!

#Alert: ऐसे शुरू हुई सलमान खान की दबंगई...एक दम ज़ोर शोर से!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कुछ भी कहिए लेकिन सलमान खान बॉलीवुड के दबंग खान हैं, ये तो हर कोई मानता है। अब ताज़ा खबरों की मानें तो उनकी दबंगई एक बार फिर शुरू होने जा रही हैं लेकिन रील नहीं रियल लाइफ में। क्योंकि सलमान खान अरबाज़ खान का करियर बनाने में जुट गए हैं।

अरबाज़ जो भी फिल्म कर रहे हैं, सलमान से सलाह लेने के बाद ही कर रहे हैं। इतना ही नहीं सलमान की फेवरिट लिस्ट में शामिल लोगों को अरबाज़ खान की हीरोइन तक बनना पड़ा है। और इन सबके बीच दबंग का काम ठप है।
 

salman-khan-is-taking-keen-interest-arbaaz-khan-s-career

वैसे अरबाज़ खान ही बॉलीवुड के असली दंबग हैं। आप समझे तो नहीं ही होंगे।  दरअसल, दबंग की स्क्रिप्ट अभिनव कश्यप ने एक कड़क पुलिस ऑफिसर के बारे में लिखी थी जो उत्तर प्रदेश के भ्रष्टाचार से लड़ता है। और फिल्म में चुलबुल पांडे सलमान खान नहीं, अरबाज़ खान थे।

लेकिन फिल्म को कोई प्रोड्यूसर खरीदने को तैयार नहीं था। फिर सलमान खान ने अपने एक दोस्त के साथ अभिनव कश्यप को बैठाया और वापस स्क्रिप्ट पर काम हुआ और दबंग बन गई पूरी मसाला फिल्म

लेकिन फिल्म के डायरेक्टर अभिनव कश्यप इस बात से खुश नहीं थे पर उनके पास और कोई ऑप्शन भी नहीं था। जब स्क्रिप्ट बदली गई तो उसे सलमान खान को ध्यान में रखकर बना दिया गया। इसके बाद अरबाज़ ने तुरंत फिल्म को प्रोड्यूस करने की ठान ली। 

अब इसे कहते हैं परफेक्ट भाई। वैसे सलमान खान की लाइफ पर सूरज बड़जात्या की परफेक्ट बायोपिक प्लान की जा सकती है -
 

इतना बड़ा परिवार

इतना बड़ा परिवार

सलमान खान और उनके परिवार के बीच का बॉन्ड काफी गहरा है। तभी तो आज तक इतना बड़ा परिवार एक ही साथ रहता है। और हमेशा से ही ये परिवार एक ही साथ रहा है। हम साथ साथ हैं टाइप।

हम सब एक हैं

हम सब एक हैं

इस फैमिली में हिंदू, मुस्लिम, ईसाई, सिख, सब हैं। और यही इस फैमिली की खासियत है। अगर आपने सूरज बड़जात्या की फिल्मों को करीब से फॉलो किया है तो एक मुस्लिम कैरेक्टर फिल्म में ज़रूर होता है।

दो मां वाली फैमिली

दो मां वाली फैमिली

इस फैमिली में दो मां है और पूरा परिवार फिर भी हंसी खुशी रहता है। इससे बेहतर टॉपिक तो सूरज बड़जात्या को खोजने से भी नहीं मिलता! हेलेन और सलमा को पूरा परिवार उतनी ही इज़्जत देता है।

एक कंट्रोवर्शियल अफेयर

एक कंट्रोवर्शियल अफेयर

ऐश्वर्या राय और सलमान खान का अफेयर शायद बॉलीवुड का सबसे कंट्रोवर्शियल अफेयर रहा है। Read-->[दो बजे आए सलमान, कूदने की धमकी दी और दरवाज़ा पीट कर खून निकाल लिया!]

भाई - बहन का प्यार

भाई - बहन का प्यार

फिल्म का फोकस होगा भाई बहन का प्यार। भाभियां आने के बाद तो ये प्यार और बढ़ गया और इनकी हॉलीडे ट्रिप तक साथ में ही होती थी। फैमिली जो साथ में सब कुछ करती है।

एक और बहन

एक और बहन

फैमिली में एक और बहन है। जिसका सच हालांकि सबको पता है लेकिन फिर भी जिस तरह फूलों से उन्हें रखा गया है, और जितनी ड्रीम वेडिंग उनकी हुई है, वो काबिले तारीफ है।

केवल शादियां और सेलिब्रेशन

केवल शादियां और सेलिब्रेशन

इस फैमिली में लोग इतने हैं कि रोज़ पार्टी होती है। धर्म इतने हैं कि रोज़ त्योहार होते हैं। ऐसे में फैमिली में हर दिन सूरज बड़जात्या की फिल्मों की तरह शादी या सगाई होती रहती है!

हैप्पी फैमिली में दरार

हैप्पी फैमिली में दरार

फिर हुआ कुछ ऐसा कि हैप्पी फैमिली में आई दरार। सलमान खान के परिवार में एक नहीं, दो तलाक होने वाले थे और और इनके कारण लगभग एक ही थे। जहां सोहेल और सीमा के बीच हुमा कुरैशी नाम की गलतफहमियां थीं तो अरबाज़ - मलाईका के बीच भी कोई तीसरा आया!

एक बिगड़ा बेटा

एक बिगड़ा बेटा

एक बिगड़ा बेटा, जिसकी इमेज कुछ लोगों ने, कुछ उनकी हरकतों ने, कुछ उनके स्टारडम ने और कुछ उनकी गर्लफ्रेंड ने बिगाड़ दी। हालांकि सबका कहना है कि सलमान खान को काफी गलत समझा गया है।

एक हादसा

एक हादसा

फिर हुआ एक हादसा, हिट एंड रन केस ने इस परिवार के लिए सब कुछ बदल दिया। कुछ नहीं बदला तो सलमान खान पर उड़ाए गए जोक्स और उनकी कोर्ट की तारीखें!

एक सुधरा बेटा

एक सुधरा बेटा

और फिर एक नया बेटा सामने आया, जिसने अपनी पुरानी गलतियों से सीखने की कोशिश की और अपने बारे में वो सबकुछ बदलने की कोशिश की जो गलत था!

English summary
Salman Khan is taking keen interest in Arbaaz Khan's career.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi