For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "सलमान मेरे लिए खास हैं..हमेशा दिल के करीब रहेंगे"

    By Shweta
    |

    बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस के करियर का सफर सलमान खान के जरिये ही शुरु हुआ और सफलता के मकाम तक जा पहुंचा। सलमान खान ने बॉलीवुड में कई खूबसूरत एक्ट्रेसेस को एंट्री दिलाई है जिनमें से एक हैं ज़रीन खान।

    सभी जानते हैं कि सलमान खान ज़रीन खान के काफी अच्छे दोस्त हैं और हमेशा उनका साथ देते हैं। उन्होंने IANS को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि "सलमान खान एक ऐसे शख्स हैं जो हमेशा मेरे लिए बेहद खास रहेंगे और मेरे दिल के बहुत करीब रहेंगे। अगर वो नहीं होते तो मैं कभी बॉलीवुड का हिस्सा नहीं होती।"

    ज़रीन ने आगे कहा कि "मैं कभी इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं बनती क्योंकि ये मेरा प्लान नहीं था लेकिन अब मैं हिस्सा हूं। सलमान खान के साथ डेब्यू मेरा ड्रीम डेब्यू था।" हाल में 1921 में नजर आईं जरीन खान ने ये भी खुलासा किया कि "मैं जानती हूं कि कई लोग होते हैं जो एक्टर बनना चाहते हैं और अपना घर छोड़कर मुंबई आ जाते हैं लेकिन उनका सपना कभी पूरा नहीं होता। सलमान खान की मैं बहुत इज्जत करती हूं।मैं हमेशा उनकी शुक्रगुजार रहूंगी।उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है।"

    सलमान खान के साथ संपर्क में रहने के सवाल पर ज़रीन खान ने कहा कि "उन्होंने मुझे बॉलीवुड में एंट्री दिलाई और आगे का रास्ता मुझे तय करना है।वे मेरे सेक्रेटरी नहीं हैं जिन्हें मैं कॉल करके काम मागूंगी। वो बहुत अधिक व्यस्त रहतेहैं। जितना किया है उसके लिए मैं हमेशा उनकी शुक्रगुजार रहूंगी।हम हमेशा संपर्क में नहीं रहते लेकिन मैसेज करते रहते हैं।"

    English summary
    Salman Khan Is Somebody Who Will Always Be Very Special & Close To My Heart says Zarine Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X