For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'राधे' से खुश नहीं थे सलमान खान, कहा-'समाज में जाएगा गलत मैसेज', तेरे नाम पर बड़ा खुलासा

    |

    बॉलीवुड में सलमान खान की शानदार फिल्मों का जिक्र हो तो सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' ज़हन में जरूर आती है। 'तेरे नाम' में सलमान खान के लुक से लेकर फिल्म की स्टोरी तक एकदम डिफरेंट दर्शकों को देखने को मिली, साथ ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने नए कीर्तिमान स्थापित किए। लेकिन एक समय था जब सलमान खान ने फिल्म को लेकर चिंता व्यक्त की थी और वह फिल्म से नाखुश नजर आए थे।

    क्वारंटाइन में मीका सिंह और चाहत खन्ना, रोमांटिक तस्वीरें वायरल- PR स्टंट या पक रही खिचड़ी !क्वारंटाइन में मीका सिंह और चाहत खन्ना, रोमांटिक तस्वीरें वायरल- PR स्टंट या पक रही खिचड़ी !

    'तेरे नाम' के इस किस्से को सुन आपको ताज्जुब जरूर हो रहा होगा लेकिन फिल्म के डायरेक्टर सतीश कौशिक ने इस किस्से को शेयर किया है। बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में सतीश कौशिक ने बताया था कि इस सुपरहिट फिल्म से सलमान खान कुछ ज्यादा खुश नहीं थे।

    बता दें सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'राधे' ही है। ये वही नाम है जिसे आपने 'तेरे नाम' फिल्म में देखा था। वही अक्खड़ प्रेमी जिसने दर्शकों को दीवाना बना दिया था। वही किरदार को लेकर सलमान खान को उस समय कुछ शिकायतें थी जोकि कहीं न कहीं वाजिब थीं।

    तेरे नाम पर सलमान खान के सवाल

    तेरे नाम पर सलमान खान के सवाल

    सतीश कौशिक ने हाल में ही बताया था कि राधे का किरदार एक ऐसे प्रेमी का था जो स्वभाव में अक्खड़ और प्यार में पागल था। वह गर्लफ्रेंड के साथ बुरा व्यवहार भी करता था। इस पर सलमान खान ने सवाल खड़े किए थे।

    क्यों थे सलमान खान नाखुश

    क्यों थे सलमान खान नाखुश

    सलमान खान का कहना था कि ऐसे प्रेमी से समाज में गलत मैसेज जाएगा। फिर क्या, एक बार फिर इस फिल्म को लेकर सभी को सोचना पड़ गया।

    फिर सतीश कौशिक ने समझाया

    फिर सतीश कौशिक ने समझाया

    सतीश कौशिक मानते हैं कि सलमान खान के सवाल अपनी जगह एकदम जायज़ हैं। लेकिन 'राधे' जैसा किरदार भी समाज का हिस्सा ही तो है। जिसे हम पर्दे के माध्यम से दिखा रहे हैं। हां ये जरूरी है कि किसी भी बुरी किरदार की जीत नहीं होनी चाहिए।

    सलमान खान को सुनाया जाता है

    सलमान खान को सुनाया जाता है

    सतीश कौशिक ने बताया राधे जैसे किरदार के लिए सलमान खान को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। जैसे हाल में ही रिलीज हुई कबीर सिंह। इसकी भी आलोचना हुई।

    सलमान खान की फिल्म तेरे नाम हिट

    सलमान खान की फिल्म तेरे नाम हिट

    तेरे नाम बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। इतना नहीं सलमान खान के करियर को नई दिशा भी मिली।

    English summary
    Salman Khan is not happy with radhe role in tere naam film: Satish Kaushik
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X