»   » FAKE नहीं था गले लगाना.. सलमान खान पर कुछ ऐसा बोले संजय दत्त.. कोई शक ?

FAKE नहीं था गले लगाना.. सलमान खान पर कुछ ऐसा बोले संजय दत्त.. कोई शक ?

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

संजय दत्त और सलमान खान की दोस्ती के बारे में बॉलीवुड में कौन नहीं जानता। वहीं कुछ समय से इस दोस्ती में दरार की खबरें चल रही थीं। इन खबरों पर सलमान और संजय ने एक-दूसरे को गले लगाकर जवाब दे दिया था लेकिन जब एक बार फिर से संजय दत्त से सलमान की दोस्ती को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया कि सबकी बोलती बंद हो गई।

[OUCH.. जब सलमान खान ने खुद का ही मजाक बना डाला.. सुपर फ्लॉप शो!]

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान संजय से सलमान को लेकर सवाल पूछा गया। इस पर संजय दत्त ने सलमान की तारीफों के पुल बांध दिए अपनी दोस्ती को लेकर कुछ ऐसा बोले कि अब दोनों की गहरी दोस्ती को लेकर किसी को कोई शक नहीं बचा।

salman-khan-is-my-brother-we-have-no-differences-says-sanjay

बता दें कि संजय के जेल से लौटने के बाद उनकी सलमान से नाराजगी की खबरें आ रही थीं। कभी सलमान उनसे मिलने नहीं पहुंचे तो कभी संजय ने सलमान को घंमडी बताकर गुस्सा जाहिर किया। आगे जानें अब संजय ने ऐसा क्या बोला जो सबकी बोलती बंद हो गई।

मिले थे गले

मिले थे गले

कुछ दिनों पहले संजय दत्त और सलमान खान अंबानी के घर एंटीलिया में गणेश उत्सव के दौरान गले मिले थे।

दोस्ती में दरार

दोस्ती में दरार

एक वक्त था, जब बॉलीवुड में संजय दत्त और सलमान की दोस्ती की मिसालें दी जाती थीं। हालांकि अब मीडिया में इनकी दोस्ती में भी दरार की खबरें आईं।

हमारे बीच कुछ भी गलत नहीं

हमारे बीच कुछ भी गलत नहीं

हाल ही में एक इंटरव्यू में जब संजय दत्त से सलमान को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा- हमारे बीच कुछ भी गलत नहीं है। यह सिर्फ मीडिया का मानना है।

सलमान मेरा भाई

सलमान मेरा भाई

सलमान हमेशा मेरा भाई रहेगा। मैं उसे बेहद प्यार करता हूं। मुझे समझ नहीं आता कि लोग हमारी दोस्ती को इश्यू क्यों बनाते हैं। मैं सलमान से या सलमान मुझसे हर रोज तो मिल नहीं सकते।

झगड़ा ही नहीं हुआ

झगड़ा ही नहीं हुआ

संजय दत्त ने कहा कि हम दोनों एक्टर हैं। वो भी अपने काम में बिजी हैं और मैं भी अपने काम में लगा हूं। इसलिए हम हर वक्त तो मिल नहीं सकते लेकिन हमारे बीच एक दूसरे को लेकर प्यार और सम्मान हमेशा रहता है। जब हमारे बीच कोई झगड़ा हुआ ही नहीं तो पैचअप का सवाल ही नहीं उठता।

मिले बिना नहीं रह सकते

मिले बिना नहीं रह सकते

अंबानी की पार्टी में वो पहुंचे और मैं वहां से जा रहा था। इसी बीच रोड पर हम दोनों गले मिले, क्योंकि हम मिले बिना नहीं रह सकते।

दोस्ती में कड़वाहट

दोस्ती में कड़वाहट

दरअसल दोनों की दोस्ती में कड़वाहट की खबरें तब से आईं जब 2011 में सलमान ने फिल्म 'बॉडीगार्ड' के लिए संजय दत्त को पिता का रोल ऑफर किया था। इस पर संजय ने कहा था- मैं अभी इतना उम्रदराज भी नहीं कि पिता का रोल एक्सेप्ट करूं।

सलमान- एरोगेंट यानी घमंडी

सलमान- एरोगेंट यानी घमंडी

इसके बाद दिसंबर, 2016 में दिल्ली में एक इवेंट के दौरान संजय दत्त से वर्ड गेम खेलने के लिए कहा गया। गेम में रैपिड फायर राउंड के दौरान जब संजय दत्त से पूछा गया कि वो सलमान को किसी एक शब्द में कैसे डिस्क्राइब करेंगे तो इस पर उन्होंने तुरंत जबाब दिया-एरोगेंट यानी घमंडी।

जब नहीं मिले सलमान

जब नहीं मिले सलमान

फरवरी, 2016 में जब संजय दत्त जेल से छूटे थे तो सलमान उनसे मिलने नहीं पहुंचे थे। संजय दत्त ने कहा था, उनके जेल से बाहर आने के बाद सलमान खान ने न तो उन्हें पार्टी दी और न ही उनसे मुलाकात की।

संजय दत्त के सबसे करीब

संजय दत्त के सबसे करीब

सलमान खान को संजय दत्त के बेहद करीबी लोगों में गिना जाता है। दोनों ने 'साजन', 'दस' (अनरिलीज्ड), 'चल मेरे भाई' और 'सन ऑफ सरदार' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

English summary
salman khan is my brother we have no differences says sanjay dutt
Please Wait while comments are loading...