»   » "सलमान के बिना जुड़वा 2 के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता"

"सलमान के बिना जुड़वा 2 के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता"

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

जुड़वा 2 एक ऐसी फिल्म है जिसकी घोषणा होते ही दर्शकों एक्साइटेड हो गए। इस सीक्वल में वरूण धवन, तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल फरवरी से शुरू हो चुकी है जब जुड़वा को रिलीज हुए 20 साल हो गए थे। 45 दिन के शेड्युल में मेकर्स ने एक गाना और फिल्म का पहला शेड्युल लंदन में खत्म किया।

[SHOCKING..रणबीर-कैटरीना की ऑटो में सेमी न्यूड तस्वीर..तेज़ी से वायरल ! ]

तीनों ही स्टार्स फिल्म की शूटिंग से जुड़ी तस्वीरें शेयर करके फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। तापसी पन्नू ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें टन टना टन और ऊंची है बिल्डिंग गाने की प्रैक्टिस करते नजर
आ रही थीं। अब खबर आ रही है कि तीनों इन दिनों फिल्म के गाने की शूटिंग कर रहे हैं और मजेदार बात ये है कि इस सप्ताह सलमान खान फिल्म की शूटिंग करने वाले हैं।

salman-khan-is-inseparable-part-of-judwaa-franchisee-says-taapsee-pannu

तीनों ही स्टार्स बेसब्री से इस दिन का इंतजार कर रहे हैं।वरूण,तापसी और जैकलनी नहीं बल्कि दर्शक भी सलमान खान को दोबारा उनके गाने पर डांस करते देखना चाहती थी। वरूण धवन, तापसी और जैकलीन तीनों सलमान खान के साथ कैमियो शूट करने के लिए एक्साइटेड हैं। हालांकि किसी सलमान खान के कैमियो में क्या होगा इसकी जानकारी नहीं दी गई है।

जब तापसी पन्नू से इसके बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि "हम सभी सलमान के साथ शूटिंग करने के लिए एक्साइटेड हैं। असल फिल्म में उन्हें बहुत ज्यादा प्यार मिला और वो इस
फ्रेचाइजी के अभिन्न अंग हैं।"

English summary
Salman khan is inseparable part of Judwaa franchisee says Taapsee Pannu ,
Please Wait while comments are loading...