For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस नई फिल्म की तैयारी में जुटे हैं सलमान....Hint: गजिनी!

    |

    [बॉलीवुड समाचार] सलमान खान आजकल बिल्कुल चूज़ी हो गए हैं। वो तब तक कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं जब तक कि फिल्म में दम ना हो। और ऐसा वो पिछले कई सालों से कर रहे हैं।

    जो भी सलमान खान फैन है, वो उनके करियर को आराम से तीन भाग में बांट सकता है - पहला था प्रेम युग जब सलमान खान टिपिकल रोमांटिक हीरो थे - मैंने प्यार किया, लव, साजन और हम आपके हैं कौन जैसी फिल्में शामिल हैं।

    [लूलिया का नाम सुनते ही भड़क गए सोहेल और....]

    इसके बाद आया दूसरा फेज़ जब सलमान कॉमेडी और लव ट्राएंगल पर बिल्कुल फोकस हो गए। चल मेरे भाई, दुल्हन हम ले जाएंगे, बीवी नंबर वन, ये है जलवा, हर दिल जो प्यार करेगा।

    फिर आया सबकी आन, सबकी शान, सबका एक भाईजान वाला एरा। सलमान खान ने रेडी, वांटेड और बॉडीगार्ड जैसी फिल्मों से खुद पर फोकस करना शुरू कर दिया। उनकी फिल्मों में सिर्फ वो होते हैं। और ये सिलसिला आज तक चल रहा है।

    [सलमान Vs ऋतिक हर फिल्म के लिए टक्कर!]

    बजरंगी भाईजान के बाद अब सलमान खान के लिए एक स्पेशल किरदार लिखा जा रहा है और इसे लिख रहे हैं गजिनी डायरेक्टर। फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे अतुल अग्निहोत्री।

    यहां जानिए सलमान के आने वाले बैक 2 बैक दस प्रोजेक्ट्स -

    ए आर मुरगुदास

    ए आर मुरगुदास

    गजनी डायरेक्टर काफी समय से सलमान के साथ काम करना चाह रहे हैं और आखिरकार उनका ये अरमान पूरा हो गया। हालांकि ये प्रोजेक्ट सलमान अक्षय कुमार से हार गए।

    सुलतान

    सुलतान

    सलमान इस महीने के अंत में अनुष्का शर्मा को सुलतान के शूट पर जॉइन करने वाले हैं और अप्रैल में फिल्म पूरी हो जाएगी। इससे वो सारी अफवाहें शांत हो गई जो फिल्म की डीले को लेकर थीं।

    बॉडीगार्ड 2

    बॉडीगार्ड 2

    हालांकि अभी कोई बात नहीं करना चाह रहा है पर माना जा रहा है कि अतुल अग्निहोत्री का अगला डायरेक्शन प्रोजेक्ट बॉडीगार्ड का सीक्वल ही है। और लवली सिंह की प्रेम कहानी तैयार है।

    दबंग 3

    दबंग 3

    सलमान खान की फिल्म 2016 में आ जाती पर सलमान को स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई और उन्होंने बदलाव मांगे। अब स्क्रिप्ट भी तैयार है और सलमान भी!

    शेर खान

    शेर खान

    अगर लोगों को याद हो तो सोहेल खान की इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी थी लेकिन सलमान को इस पर और रिसर्च करवानी थी। सूत्रों की मानें तो फिल्म का काम हो चुका है।

    तस्वीर - एनडीटी के सौजन्य से

    नो एंट्री में एंट्री

    नो एंट्री में एंट्री

    इस हिट कॉमेडी फिल्म को कोई नहीं भूल सकता है। सलमान ने तीन लड़कों को इश्क दी गली विच एंट्री कराके बॉक्स ऑफिस लूट लिया था। अब फिर वो नो एंट्री में एंट्री करने जा रहे हैं।7

    किक 2

    किक 2

    सलमान खान किक 2 की कहानी खुद लिख रहे हैं। हालांकि पिछली बार उन्होंने वीर की कहानी लिखी थी तो हाल बुरा था लेकिन फिर भी सलमान खान की फिल्म है...लोग यूं ही देख लेते हैं!

    वांटेड 2

    वांटेड 2

    प्रभुदेवा काफी समय से वांटेड का सीक्वल बनाना चाह रहे हैं और माना जा रहा है कि सलमान खान भी इस फिल्म के सीक्वल में काफी इंटरेस्टेड हैं।

    रेडी 2

    रेडी 2

    सलमान रेडी 2 के सीक्वल पर भी काम करने के लिए एक्साईटेड हैं। अगर स्टोरी फाइनल हो गई तो फिल्म अगले साल के अंत तक फ्लोर पर जाएगी।

    क्यों रिजेक्ट की धूम 4

    क्यों रिजेक्ट की धूम 4

    MUST READ

    क्या ऋतिक से धूम 4 हार गए सलमान?

    English summary
    Salman Khan is gearing up for another Salman centric film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X