For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान का धमाका- अगले महीने करने वाले हैं 2 बिग बजट एक्शन फिल्मों की घोषणा

    By Filmibeat Desk
    |

    लॉकडाउन खत्म होते ही, सलमान खान अब जल्द 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरु करने वाले हैं। मार्च से फिल्म की शुरुआत हो चुकी है लेकिन कोरोना की वजह से शूटिंग अटक गई। फिलहाल सलमान खान के खाते में चार से पांच फिल्में हैं, जो 2022 तक रिलीज हो सकती हैं। वहीं, ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो अगले महीने यानि की जुलाई में सलमान खान दो बिग बजट फिल्मों की घोषणा करने वाले हैं।

    दो फिल्मों में एक होगी विजय स्टारर साउथ की सुपरहिट फिल्म 'मास्टर' की रीमेक। दूसरी फिल्म से जुड़ी कोई खास डिटेल फिलहाल बाहर नहीं आई है, लेकिन बताया जा रहा है कि वो भी एक एक्शन फिल्म होगी।

    'सुशांत सिंह राजपूत से मेरी बेटियां नाराज हो गई थी, तो एक्टर ने बच्चियों से माफी मांगी थी''सुशांत सिंह राजपूत से मेरी बेटियां नाराज हो गई थी, तो एक्टर ने बच्चियों से माफी मांगी थी'

    मास्टर रीमेक के अलावा एक बड़े स्टूडियो के तहत सलमान खान एक्शन थ्रिलर फिल्म करेंगे। इस तरह कुल छह बड़े बजट की फिल्में अभी सलमान खान के पास लाइन में हैं। कोई शक नहीं कि सलमान फैंस इससे बेहद उत्साहित होंगे। फिलहाल एक्टर अपने परिवार के साथ लॉकडाउन में वक्त गुजार रहे हैं।

    टाइगर 3

    टाइगर 3

    कोरोना लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की शूटिंग और रिलीज में काफी दिक्कतें हैं। लेकिनराधे खत्म करने के बाद ही सलमान खान ने टाइगर 3 पर काम शुरु कर दिया था।फिल्म में सलमान के साथ दिखेंगी कैटरीना कैफ.. जबकि इस बार निर्देशन का जिम्मा उठाया है मनीष शर्मा ने। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म का शेड्यूल 8 महीने का होगा और इसे कई देशों में शूट किया जाएगा।

    कभी ईद कभी दिवाली

    कभी ईद कभी दिवाली

    टाइगर के बाद साजिद नाडियाडवाला की 'कभी ईद कभी दिवाली' पर काम शुरु करने की प्लानिंग है।फरहाद सामजी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े नजर आएंगी। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    किक 2

    किक 2

    सलमान खान- जैकलीन स्टारर इस फिल्म की लंबे समय से तैयारी चल रही है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग को लेकर कोई खबर नहीं आई है। फिल्म का निर्देशन साजिद नाडियाडवाला करेंगे।

    अंतिम- द फाइनल ट्रूथ

    अंतिम- द फाइनल ट्रूथ

    महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी फिल्म 'अंतिम- द फाइनल ट्रूथ' में आयुष शर्मा और सलमान खान दिखेंगे। फिल्म में आयुष एक गैंगस्टर बने हैं, जबकि सलमान हैं पुलिसवाले।

    English summary
    According to latest reports, Salman Khan is all set to announce two new big-budget movies next month. Details related to both films are under wraps.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X