For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ALERT: सलमान खान के हिट एंड रन केस पर फैसला जल्द...जज ने कहा...

    |

    [बॉलीवुड समाचार] सलमान खान के हिट एंड रन केस पर कार्यवाही अब अपने आखिरी पड़ाव। इतने दिन तक दोनों पक्षों की सारी दलीलें सुनने के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने फैसला लिखना शुरू कर दिया है। और उम्मीद है कि फैसले पर आखिरी मुहर बॉम्बे हाईकोर्ट इसी हफ्ते लगाएगी।

    2002 के हिट-एंड-रन मामले में अपना फैसला लिखाना सोमवार को शुरू किया गया और हाई कोर्ट ने कहा कि एफआईआर सलमान खान के नशे में होने के बारे में चुप है जबकि इसे मामूली बात नहीं समझा जा सकता।

    [MUST READ #HitAndRun से एक दिन पहले ऐश्वर्या ने मीडिया में खोले थे राज़!]

    न्यायमूर्ति ए आर जोशी ने फैसला लिखाने के दौरान खुली अदालत में कहा कि सलमान खान के नशे में होने के मुद्दे की जांच होनी चाहिए क्योंकि इस घटना में घायल लोगों की गवाही में काफी गलतियां नज़र आती हैं।

    एक गवाह मन्नू खान ने गवाही दी थी कि उसे ऐसा लगा था कि सलमान नशे में हैं क्योंकि जब वह दुर्घटनास्थल पर कार से निकले तो वह दो बार गिर पड़े, फिर खड़े हुए और वहां से चले गए। लेकिन FIR में नशा या शराब शब्द का ज़िक्र ही नहीं।

    वहीं सलमान खान आजकल काफी परेशान हैं। उन्होंने दलील भी दी है कि गैर इरादतन हत्या का आरोप उचित नहीं है और मामले में गलत तरह से लगाया गया है। उन्होंने निचली अदालत में पाटिल के बयान पर भरोसा करने के कदम को भी चुनौती देते हुए कहा कि इस गवाह की मृत्यु हो चुकी है और इसलिए वह जिरह के लिए उपलब्ध नहीं हैं।

    जानिए हिट एंड रन केस को लेकर सलमान खान के अजीबोगरीब बयान और उनकी पूरी सच्चाई -

    लेटेस्ट बयान

    लेटेस्ट बयान

    सलमान के आखिरी बयान के मुताबिक गाड़ी अल्ताफ चला रहा था पर उसकी तबीयत खराब थी और वो छुट्टी लेकर घर चला गया। फिर वो ड्राइविंग सीट पर बैठकर अशोक का इंतज़ार कर रहे थे जो बाद में आकर गाड़ी ड्राइव करने वाला था।

    मैं शूटिंग नहीं कर रहा था

    मैं शूटिंग नहीं कर रहा था

    सलमान खान ने काला हिरण शिकार मामले में भी अपना बयान बदला था। आर्म्स एक्ट केस में उन्होंने कहा कि वो 'कांड' वाले दिन बीमार थे और शूटिंग कर ही नहीं रहे थे।

    सब गवाह झूठे हैं

    सब गवाह झूठे हैं

    जज ने सलमान को कहा कि गवाहों ने सुबूत दिए हैं तो सलमान खान बिना किसी बिनाह के बयान दे चुके हैं कि सारे गवाह झूठे हैं। और उन पर गैर इरादतन हत्या का आरोप गलत है।

    मुझे फंसाया गया

    मुझे फंसाया गया

    सलमान खान को फंसाने में किसी को भी को क्यों दिलचस्पी होगी ये हमारी समझ के तो परे है लेकिन सलमान खान को ऐसा लगता है कि उन्हें फंसाया गया है।

    मैंने पानी पिया था

    मैंने पानी पिया था

    हिट एंड रन केस में भी सलमान ने काफी अजीब बयान दिए हैं। उनका कहना है कि वो बार में पानी पीने गए थे और उन्होंने कोई शराब नहीं पी। वहीं गवाह का कहना है कि सलमान नशे में थे।

     बिल झूठे हैं

    बिल झूठे हैं

    सलमान के खिलाफ कोर्ट में उनके बिल पेश किए गए तो सलमान का कहना है कि ये बिल झूठे हैं और उन्होंने पानी ही पिया था।

    ड्राईवर गाड़ी चला रहा था

    ड्राईवर गाड़ी चला रहा था

    अचानक से सलमान खान को ये भी याद आ गया कि गाड़ी वो नहीं उनका ड्राईवर चला रहा था। सलमान बगल वाली सीट पर बैठे थे।

    मैं ड्राईवर की साइड से उतरा

    मैं ड्राईवर की साइड से उतरा

    सलमान खान को ड्राईविंग सीट से उतरते देखा गया लेकिन उनका कहना है कि वो अपनी सीट से ड्राईवर की सीट पर गए और उधर से उतर गए!!!!!!!!!!!!!!!Yell

     मैं भागा नहीं था

    मैं भागा नहीं था

    मुद्दा ये नहीं कि एक्सीडेंट हुआ मुद्दा ये भी था कि सलमान खान भाग गए थे। जी हां किसी को मरता छोड़ वो भाग गए थे। नहीं मैं भागा नहीं था वहीं था, ऐसा सलमान का बयान है!

    13 साल का ड्राईवर

    13 साल का ड्राईवर

    13 साल से वही ड्राईवर जिसने उन पर इतनी बड़ी मुसीबत दे दी। सलमान का आज तक ड्राईवर है। ये being human की लिमिट नहीं हो गई!

    17 साल की याद्दाश्त

    17 साल की याद्दाश्त

    ऐसे ही काला हिरण शिकार में भी सलमान खान को अचानक 17 साल बाद याद आ गया कि वो उस दिन शूटिंग नहीं कर रहे थे। भई वाह Revital वाली याद्दाश्त है!

    गुड वाले बैड बॉय

    गुड वाले बैड बॉय

    MUST READ

    जानिए क्यों सलमान खान हैं बॉलीवुड के GOOD वाले BAD BOY!!!

    English summary
    Salman Khan hit and run case - Bombay High court to deliver the verdict soon. Starts writing the judgement.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X