For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    डिप्रेशन में रह चुकी हैं सलमान की हीरोइन, ली थी डॉक्टर की मदद- जैकलीन फर्नांडिस का दर्दनाक खुलासा!

    |

    बॉलीवुड की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ग्लैमरस हीरोइनों में से एक हैं। लेकिन बहुत ही कम लोग जानते हैं कि जैकलीन डिप्रेशन झेल चुकी हैं। उस समय एक्ट्रेस ने खुद को मुश्किल से संभाला। हाल में ही सामने आया कि जैकलीन भी इस दर्दनाक पड़ाव से गुजरी थीं। मीडिया से बातचीत में बताया कि वह कैसे वह तनाव में थीं और फिर उन्होंने थेरापिस्ट की मदद ली। लंबे समय तक जिंदगी में अकेले रहने के अलावा उनके पास कुछ नहीं बचा था।

    शाहरुख खान ने महादान का वादा निभाया, गौरी खान ने 95 हजार गरीबों को खिलाया खानाशाहरुख खान ने महादान का वादा निभाया, गौरी खान ने 95 हजार गरीबों को खिलाया खाना

    बता दें बॉलीवुड में ऐसे कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने डिप्रेशन से गुजरने की बात कबूली है। इसी लिस्ट में दीपिका पादुकोण भी हैं जिन्होंने कई महीने तक इस पीड़ा को झेला। वहीं बिपाशा बसु से लेकर तमाम स्टार्स ने अपनी आपबीती को कई बार शेयर कर चुके हैं।।

    ऐसे में जैकलीन फर्नांडिस नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है। एक्ट्रेस ने शेयर किया कि वह कैसे इस मुश्किल से खुद को बाहर निकाल पाईं। उस समय को एक बार फिर सलमान खान की एक्ट्रेस ने याद किया जब वह एकदम अकेली पड़ गई थीं।

    जिंदगी में पड़ गईं थीं अकेली

    जिंदगी में पड़ गईं थीं अकेली

    जैकलीन ने पिंकविला से बातचीत में बताया कि एक समय था जब वह खुद को अकेला महसूस करती थीं। इससे उबरने के लिए उन्होंने कई जतन किए।

    ली डॉक्टर की मदद

    ली डॉक्टर की मदद

    जैकलीन कहती हैं कि डिप्रेशन से उबरने के लिए उन्होंने थेरापिस्ट की मदद ली। वह कहती हैं कि वह अपनी बातें डॉक्टर संग शेयर किया करती थी क्योंकि लंबे समय तक अकेली पड़ गई थीं। इस बीच तमाम तरह की परेशानी का सामना भी उन्हें करना पड़ता था।

    अफवाहों से पहुंची चोट

    अफवाहों से पहुंची चोट

    एक्ट्रेस कहती हैं कि सोशल मीडिया पर तमाम तरह की अफवाहे उड़ती है। जब आप फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हैं तो आप को लेकर तमाम तरह की बातें बनाई जाती है। कई बार आप ऐसे रूमर्स से परेशान हो जाते हैं। इससे वह काफी दुखी हो जाती थी।

    सीखा

    सीखा

    जैकलीन कहती हैं कि आज के समय में उनके पास दोस्त हैं और जिंदगी में काफी सुकून है। अब वह खुश हैं। तमाम परेशानियों का सामना करने के बाद उन्होंने इससे काफी कुख सीखा।

    सलमान खान संग बिता रही समय

    सलमान खान संग बिता रही समय

    कहा जा रहा है कि जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों सलमान खान के फार्महाउस पर ही हैं। अर्पिता ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटे संग जैकलीन की वीडियो शेयर की थी।

    English summary
    Salman khan heroine jacqueline fernandez was in depression, read kick actress statement
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X