For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की ये हीरोइन है प्रभास की क्रश, राधे श्याम फिल्म में निभा रही 'बाहुबली' की मां का रोल

    |

    प्रभास अपनी आने वाली फिल्म राधे श्याम और आदिपुरुष को लेकर चर्चा में हैं। राधे श्याम फिल्म की फिलहाल शूटिंग जारी है और इस फिल्म में उनकी मां का रोल सलमान खान की हीरोइन भाग्यश्री निभा रही हैं। बताया जा रहा है कि भाग्यश्री इस रोल को निभाने में हिचक रही थीं लेकिन राधे श्मा फिल्म के निर्देशक राधा कृष्ण ने उन्हें यकीन दिलाया कि वह इस रोल के लिए एकदम फिट हैं। फैंस को भी उनका ये रोल जरूर पसंद आएगा।

    हाल में ही मीडिया से बातचीत में भाग्यश्री ने बताया कि बाहुबली फेम प्रभास उनकी फिल्म मैंने प्यार किया को देखकर ही उनके फैन हो गए थे। प्रभास ने ये भी कहा कि वह राधे श्याम में अपनी क्रश भाग्यश्री के साथ काम करके बहुत खुश हैं। उन्हें ये मौका अच्छा मिला है कि उन्हें अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के साथ काम करने को मिला।

    Interview: मुन्ना त्रिपाठी मिर्जापुर 3 में नहीं आएंगे नजर, निराश फैंस के लिए दिव्येंदु ने कही ये बातInterview: मुन्ना त्रिपाठी मिर्जापुर 3 में नहीं आएंगे नजर, निराश फैंस के लिए दिव्येंदु ने कही ये बात

    वहीं भाग्यश्री ने ये भी बताया कि प्रभास खाने पीने के बहुत शौकिन हैं। वह फिल्म सेट पर कई तरह का खाना लेकर आते हैं और उन्हें भी खूब खाना खिलाते हैं। एक किस्से को बताते हुए एक्ट्रेस कहती हैं कि शूट के आखिरी दिन खाने के मेज पर 15 डिशेज थीं। वह सब खाना घर का बना था।

     प्रभास के साथ पूजा हेगड़े करेंगी रोमांस

    प्रभास के साथ पूजा हेगड़े करेंगी रोमांस

    प्रभास के साथ राधे श्याम में पूजा हेगड़े को जगह मिली है। इस बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर एक्ट्रेस काफी उत्साहित हैं।

    200 करोड़ की फिल्म

    200 करोड़ की फिल्म

    बताया जा रहा है कि राधे श्याम फिल्म का बजट 200 करोड़ है। इस मेगा बजट की फिल्म को लेकर खूब तैयारियां की जा रही है। ये एक पीरियड रोमांटिक फिल्म है। जिससे दोनों का पहला लुक सामने आ चुका है।

    राधे श्याम फिल्म

    राधे श्याम फिल्म

    प्रभास की इस फिल्म को भी हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयाली में बनाया जा रहा है। इस फिल्म को लेकर पिचले दो सालों से चर्चा था। ये एक लव स्टोरी है जिसके कई हिस्से यूरोप में फिल्माए गए हैं।

    ये स्टारकास्ट

    ये स्टारकास्ट

    प्रभास, पूजा हेगड़े और भाग्यश्री के अलावा राधे श्याम फिल्म में मुरली शर्मा, सचिन खेड़ेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर और सथ्यन भी अहम किरदार में हैं।

    English summary
    Salman Khan heroine bhagyashree was Baahubali Prabhas crush now join radhe shyam film
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X