For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान ने भरा ICU में भर्ती एक्टर फ़राज़ खान का बिल, इन्हीं की वजह से मिली थी मैंने प्यार किया

    |

    एक्टर पूजा भट्ट ने आज अपने ट्विटर पर एक्टर फ़राज़ खान के लिए आर्थिक मदद मांगी थी। फ़राज़, बेंगलुरू के एक अस्पताल में भर्ती हैं और उनके ईलाज के लिए 25 लाख रूपयों की ज़रूरत थी। शाम तक उनके परिवार द्वारा चलाए जा रहे fundraiser में सात लाख रूपये भी इकट्ठा हो चुके थे।

    Salman Khan ने की ICU में admit Faraz Khan के चुकाए सारे Medical Bills | FilmiBeat

    लेकिन फ़राज़ खान के अस्पताल के खर्चे का पूरा ज़िम्मा उठा लिया है सलमान खान। इस बात की खबर, कश्मीरा शाह ने अपने सोशल मीडिया पर दी।

    कश्मीरा शाह ने एक पोस्ट में लिखा - आप being human नाम को पूरी तरह सार्थक कर देते हैं। फ़राज़ खान का ख्याल रखने के लिए और उनके खर्चों का ख्याल रखने के लिए धन्यवाद। उन्होंने लोगों को बताया कि फ़राज़ इस समय ICU में हैं और सलमान ने हमेशा की तरह, उनके सारे खर्चों का ज़िम्मा उठाया, जैसा कि वो कई लोगों के लिए करते हैं।

    कश्मीरा ने आगे लिखा - अगर लोगों को ये पोस्ट अच्छा नहीं लगता है तो ना लगे। वो मुझे अनफॉलो करना चाहते हैं तो कर दें। लेकिन सलमान खान इस इंडस्ट्री के सबसे दिलेर इंसान हैं।

    दिलचस्प है कि फ़राज़ खान और सलमान खान के बीच भी एक कनेक्शन है। फ़राज़ खान, सूरज बड़जात्या की फिल्म मैंने प्यार किया के साथ अपना फिल्म डेब्यू करने वाले थे। सब कुछ फाईनल हो चुका था लेकिन शूटिंग से पहले वो बीमार हो गए और फिल्म में सलमान खान ने उन्हें रिप्लेस कर दिया।

    English summary
    Mehndi Actor Faraaz Khan is struggling in ICU and Salman Khan has come forward to take care of his bills.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X