For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'टाईगर जिंदा है' में सलमान खान की एंट्री.. एकदम ब्लॉकबस्टर.. लेकिन है ये TWIST

    By Neeti
    |
    Salman Khan's Tiger Zinda Hai comes with a BIG TWIST; Find out here | FilmiBeat

    सलमान खान की फिल्मों में.. उनकी एंट्री पर काफी फोकस किया जाता है। फैंस की सीटियों और तालियों से हिसाब लगाया जा सकता है कि एंट्री कितनी जबरदस्त है। बहरहाल, टाईगर जिंदा है के निर्देशक अली अब्बास जफर ने इसका पूरा ख्याल रखा है।

    2018 के सुपरहीरो होंगे अक्षय कुमार.. अभी से फाइनल है खास AWARD

    सूत्रों की मानें तो फिल्म में सलमान खान की एंट्री एकदम धमाकेदार होने वाली है। लेकिन यहां एक ट्विस्ट भी है। दरअसल, फिल्म के शुरुआती 20 मिनटों में सलमान को नहीं दिखाया जाएगा.. दिखाया जाएगा तो सिर्फ हाथ, पैर, आंखें.... यानि की फैंस को थोड़ा और बेसब्र किया जाएगा।

    लेकिन फिर एक जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस के साथ टाईगर स्क्रीन पर आएंगे.. जिसे देखकर फैंस फुल क्रेजी होने वाले हैं। अली अब्बास जफर ने सलमान की एंट्री को काफी प्लानिंग के साथ गढ़ा है। जिसे देखकर दर्शक अपनी सीट से उछल पड़ेंगे और थिएटर हॉल में सीटियां और तालियां गूंज उठेंगी।

    रियल लाइफ स्टोरी

    रियल लाइफ स्टोरी

    दुनिया का सबसे खतरनाक आंतकवादी संगठन ने इराक में 25 हिंदुस्‍तानी नर्सों को किडनैप कर लेता है।और उन्हें बचाकर वापस लाने के मिशन की बात आती है तो सब को याद आता है टाइगर यानी सलमान खान की।

    आगे की कहानी

    आगे की कहानी

    इन नर्सों की जिंदगी बचाने के लिए कैंप में घुसने के बाद टाइगर के पास सिर्फ 2 दिन हैं और इन्‍हीं दो दिनों में यह हिंदुस्‍तानी जासूस इस कारनामें को अंजाम देता है।

    जोया है साथ

    जोया है साथ

    लेकिन इसमें वह अकेले नहीं हैं बल्कि उनका साथ दे रही हैं पाकिस्‍तानी जासूस जोया यानी कैटरीना कैफ।पाकिस्‍तानी जासूस के किरदार में नजर आने वाली कैटरीना कैफ भी जबरदस्‍त स्‍टंट और एक्‍शन सीन करती दिख रही हैं।

    ये हैं फिल्म के विलेन

    ये हैं फिल्म के विलेन

    फिल्म में अबु उस्मान का किरदार निभा रहे हैं सज्ज़द डेलाफ्रूज़, जो कि एक इरानियन एक्टर हैं। याद दिला दें, सज्ज़द को इससे पहले हमनें अक्षय कुमार की फिल्म बेबी में भी देखा था। सज्ज़द दुबई में रहते हैं और इरान के कई टीवी शोज और फिल्मों में काम कर चुके हैं।

    इनकी है कहानी

    इनकी है कहानी

    सलमान का मानना था कि फिल्म की कहानी उन 25 नर्सों को आतंकवादियों से छुड़ाकर लाने की कहानी है.. ना कि उनके और कैटरीना के रोमांस की कहानी।

    इंसानियत की कहानी

    इंसानियत की कहानी

    फिल्म में इंसानियत की कहानी कही गई है। निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है कि.. सही और गलत की लड़ाई में इंसानियत की हत्या होती है। वही इस फिल्म में कहा गया है।

    English summary
    Salman Khan to have an entry scene 'with a twist' in Tiger Zinda Hai. Know here how fans will have to wait a good 20 minutes.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X