For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Latest.. सलमान खान की 'टाईगर जिंदा है'.. फुल एक्शन और शर्टलेस LOOK

    By Neeti
    |

    सलमान खान की फिल्म 'टाईगर जिंदा है' की शूटिंग अब खत्म हो ही चुकी है। फिल्म के बस कुछ ही सीन्स शूट करने को रह गए हैं। ऐसे में फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प खबर बाहर आई है। खासकर सलमान फैंस के लिए.... बता दें, इस फिल्म में सलमान ने अपनी फेवरिट शर्टलेस सीन भी दिया है।

    ''मैंने देश की सबसे मंहगी फिल्म बनाई.. जबकि पता था, वह FLOP होगी..''

    जी हां, यही वजह है कि सलमान इन दिनों बॉलीवुड पार्टियों में काफी कम दिखते हैं। टाईगर जिंदा है में शर्टलेस सीन के साथ साथ भरपूर एक्शन सीन्स भी है.. जिसके लिए सलमान खुद को फिट रखना चाहते हैं और डाइट पर हैं। शर्टलेस सीन में सलमान एकदम 6 पैक एब्स के साथ दिखेंगे।

    वहीं, अगले महीने से ही सलमान खान अपनी अगली फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग भी शुरु करने वाले हैं। लिहाजा, सलमान फैंस आने वाले समय में सलमान का धमाकेदार अंदाज देखने के लिए बिल्कुल तैयार रहें।

    ट्रेलर का इंतजार

    ट्रेलर का इंतजार

    टाईगर जिंदा है का एक भी टीजर रिलीज नहीं किया जाएगा। जी हां, फिल्म का कोई टीजर नहीं होगा.. बल्कि सिर्फ एक मोशन पोस्टर होगा.. और फिर सीधे ट्रेलर।

    जमकर करेंगे प्रमोशन

    जमकर करेंगे प्रमोशन

    कोई शक नहीं कि ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने के बाद.. निर्देशक अली अब्बास जफर अपनी फिल्म टाईगर जिंदा है में काफी सावधानी बरतेंगे। वहीं, फिल्म प्रमोशन को लेकर सलमान खान भी काफी गंभीर हैं।

    ट्यूबलाइट से सीख

    ट्यूबलाइट से सीख

    दरअसल, ट्यूबलाइट के दौरान सलमान कबीर की कई बातों से सहमत नहीं थे.. लेकिन उन्होंने डाइरेक्टर की बात मानी.. जिसका नतीजा सभी ने देखा। लिहाजा, इस बार सलमान फिल्म में अपना इनपुट भी देना चाहते हैं।

    फिल्म की मार्केटिंग

    फिल्म की मार्केटिंग

    टाईगर जिंदा है की मार्केटिंग पर सलमान खान खुद काम करने वाले हैं। सुपरस्टार की टीम चाहती है कि फिल्म का प्रमोशन काफी पहले से ही शुरु कर दिया जाए। यहां तक की सलमान को भी ज्यादा से ज्यादा समय देने की सलाह दी गई है।

    एडिटिंग में भी हाथ आजमाएंगे

    एडिटिंग में भी हाथ आजमाएंगे

    ट्यूबलाइट की काफी कम प्रमोशन की गई थी और सलमान इसे ही फिल्म के फ्लॉप होने का कारण मानते हैं। बहरहाल, इतना ही नहीं बल्कि सलमान खान मार्केटिंग के साथ साथ एडिटिंग में भी हाथ आजमाने वाले हैं।

    कैटरीना का धमाका

    कैटरीना का धमाका

    इस फिल्म में कैटरीना कैफ एक स्पेशल डांस करती नजर आएंगी। माना जा रहा है कि यह कैटरीना का सबसे धमाकेदार डांस होगा.. और चिकनी चमेली, शीला की जवानी, कमली, काला चश्मा.. फैंस ये सभी गाना भूल जाएंगे।

    क्रिसमस का फायदा

    क्रिसमस का फायदा

    फिल्म क्रिसमस पर सोलो रिलीज होगी। लिहाजा, फिल्म के पास कमाने के लिए काफी समय है। हालांकि ट्यूबलाइट भी ईद पर रिलीज हुई.. लेकिन क्रिसमस की छुट्टियां फिल्म रिलीज के लिए कई मायने में बेहतर मानी जाती हैं।

    एक्शन फिल्म

    एक्शन फिल्म

    टाईगर जिंदा है में काफी जबरदस्त एक्शन सीन्स डाले जा रहे हैं। जिसके लिए हॉलीवुड एक्शन डाइरेक्टर्स को लाया गया है। और एक्शन फिल्मों के दर्शक वर्ग को यह जरूर अच्छा लगेगा।

    English summary
    Salman Khan has to shoot a shirtless scene for upcoming movie Tiger Zinda Hai. Know the details here.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X