For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ALERT: 'ट्यूबलाइट' एक बड़ा कदम.. या तो सलमान खान ब्लॉकबस्टर.. या बर्बाद!

    By Neeti
    |

    साल 2014 में सलमान खान ने फिल्म प्रोडक्शन के क्षेत्र में कदम रखा था। सलमान खान की प्रोडक्शन हाउस SKF (Salman Khan Films) ने पहली फिल्म थी Dr Cabbie, उसके बाद सूरज पंचोली- अथिया शेट्टी की 'हीरो' और फिर बिग बजट ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बजरंगी भाईजान'..

    बता दें, इन सभी फिल्मों को दूसरे स्टूडियोज से मदद मिलती रही है। लेकिन ताजा बात करें तो सलमान खान अगली फिल्म के साथ अकेले ही आगे बढ़ना चाहते हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं निर्देशक कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट की।

    ['धूम 4' के बाद इस सुपरहिट फ्रैंचाइजी में सलमान खान.. बनेंगे विलेन!]

    सूत्रों की मानें तो, सलमान खान की प्रोडक्शन टीम कई चीजों को लेकर एडवांस प्लान करते हैं। सलमान खुद की प्रोजक्शन हाउस सेट अप करना चाहते हैं जो खुद अपने आप फिल्में रिलीज करेगा। सलमान खान की बात करें तो हर फिल्म के साथ उनकी स्टारडम बढ़ती जा रही है, लिहाजा टीम को अब लगता है कि प्रोडक्शन खुद ही सब कुछ हैंडल कर सकता है।

    [''हर एक्टर सलमान खान और रजनीकांत नहीं बन सकता.....'']

    अमर बुटाला, सलमान खान फिल्म्स के सीईओ हैं, जो पूरे मामले को देख रहे हैं। अब SKF फिल्म प्रोड्यूस करने के अलावा मार्केटिंग और अपने दम पर फिल्में रिलीज भी करेगा। हम्मम.. कोई शक नहीं कि सलमान खान का यह काफी बड़ा कदम है.. लेकिन शायद 'ट्यूबलाइट' से बेहतर शुरुआत नहीं मिल सकती..

    ट्यूबलाइट साल 2017 की ईद पर रिलीज होने वाली है। फिल्म की शूटिंग लद्दाख में शुरू हो चुकी है। उम्मीद है SKF की यह फिल्म हिट हो, वर्ना सलमान खान को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

    English summary
    Salman Khan plans to go solo soon, with his next release, director Kabir Khan's Tubelight.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X