For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान को मिल रहा है इस फेडरेशन से सपोर्ट- कहा, 'जरूरत पड़े तो हम सब साथ खड़े हो जाएंगे'

    |

    सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद सिर्फ करण जौहर ही नहीं, बल्कि सलमान खान पर भी मुसीबतें कम होती नहीं दिख रही हैं। जहां बिहार में सलमान पर दो कोर्ट केस दर्ज हो चुका है। वहीं, दबंग के निर्देशक अभिनव कश्यप ने करियर खत्म करने का आरोप लगाया है। बता दें, अब फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) सलमान खान की सपोर्ट में उतर आया है।

    इस संगठन की तरफ से सलमान खान के नाम एक लेटर लिखा गया है, जिसमें उन्होंने सलमान खान को हमेशा जरूरतमंदों के लिए खड़ा होने को लेकर आभार व्यक्त किया है। साथ ही कहा है कि सलमान की एक आवाज पर सभी उठकर खड़े होंगे।

    संगठ के चीफ अडवाइजर अशोक पंडित, प्रेसिडेंट बीएन तिवारा, जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे और ट्रेजरर गंगेश्वर लाल की तरफ से सलमान खान को लेटर लिखा गया है। उन्होंने लिखा- कोरोना के वक्त की गई मदद के लिए हम सारी इंटरटनमेंट इंडस्ट्री के वर्कर्स और टेक्नीशिन की तरफ से आपका का आभार व्यक्त करते हैं। मुश्किल के वक्त में आपने हमेशा गरीब कामगरों की मदद की है। कई साल से बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन की तरफ से जरूरतमंदों को महंगे इलाज सहित कई तरह से हेल्प मिल रही है।

    सलमान के साथ खड़े हैं

    सलमान के साथ खड़े हैं

    इन सबके लिए धन्यवाद देते हुए फेडरेशन ने सलमान खान को आश्वत किया है कि इस संकट की घड़ी में वे उनके साथ हैं। किसी भी हाल में वे सलमान के लिए एक साथ आवाज उठाने को तैयार हैं।

    कोरोना के खिलाफ जंग में मदद

    कोरोना के खिलाफ जंग में मदद

    बता दें सलमान खान ने कोरोना महामारी के दौरान हुए लॉकडाउन में इंडस्ट्री के हजारों दिहाड़ी मजदूरों की मदद की थी। सलमान ने हर महीने उनके अकाउंट में पैसे डाले थे।

    सलमान खान पर मुसीबत

    सलमान खान पर मुसीबत

    सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में बॉलीवुड के कुछ कलाकारों पर मुसीबत बढ़ती दिख रही है। पहले एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने मुजफ्फरपुर कोर्ट में इस मामले में 8 बॉलीवुड सितारों के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं, अब बिहार में ही सलमान खान और करण जौहर के खिलाफ एक और केस दर्ज किया गया है। इन पर सुशांत सिंह को परेशान करने का आरोप लगाया गया है।

    अभिनव कश्यप ने लगाया आरोप

    अभिनव कश्यप ने लगाया आरोप

    दबंग के निर्देशक अभिनव कश्यप ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक लंबा चौड़ा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर बताया कि दबंग के बाद किस तरह सलमान खान और उनके परिवार ने उनका करियर बर्बाद कर दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी देने की भी बात कही है।

    बीइंग ह्यूमन के शोरूम पर तोड़फोड़

    बीइंग ह्यूमन के शोरूम पर तोड़फोड़

    वहीं, बिहार में सुशांत के फैंस ने सलमान खान के फैशन आउटलेट बीइंग ह्यूमन के शोरूम पर तोड़फोड़ कर डाली है। ये शो रूम बिहार के पटना में है जहां पर उनके पोस्टर्स को निकाल दिया गया और जमकर नारेबाजी भी कई गई।

    फैंस भी दे रहे हैं साथ

    फैंस भी दे रहे हैं साथ

    वहीं, अब सिर्फ FWICE ही नहीं, बल्कि सलमान खान के फैंस भी सुपरस्टार के पक्ष में खड़े दिख रहे हैं। उनका कहना है कि सलमान ने इतने लोगों का करियर बनाया है और सपोर्ट किया है। वह किसी का करियर बिगाड़ नहीं सकते।

    सुशांत सिंह राजपूत के लिए भूमि पेडनेकर का बेहद इमोशनल नोट- फिल्म सेट की यादों को किया शेयरसुशांत सिंह राजपूत के लिए भूमि पेडनेकर का बेहद इमोशनल नोट- फिल्म सेट की यादों को किया शेयर

    English summary
    Salman Khan gets support from FWICE amid allegations after Sushant Singh Rajput's death. FWICE released a letter saying, we stand with solidarity in your support.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X