For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बर्थडे पर कोर्ट में पेशी से बरी हुए सलमान खान

    By Ajay Mohan
    |

    मुंबई। सलमान खान के बर्थडे पर गुरुवार को आखिरकार उनका कद लक काम आ गया। बांद्रा की मेट्रोपॉलिटन अदालत ने सलमान को हिट एंड रन केस में निजी तौर पर उपस्थित होने से राहत दे दी है। आज उनकी पेशी थी, जिसमें वो नहीं बल्कि अर्जी लेकर उनके वकील गये थे, जिसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया।

    बांद्रा कोर्ट में 47 वर्षीय सलमान के वकील दीपेश मेहता ने गुरुवार की सुबह अर्जी दी। जज के आदेश के बाद मेहता ने बताया कि बंबई उच्‍च न्‍यायालय की ओर से पहले ही उन्‍हें व्‍यक्तिगत पेशियों से छूट मिल चुकी थीं। अब बांद्रा कोर्ट से भी मिल गईं हैं। मेहता ने बताया कि सलमान के खिलाफ शिकायत का अपराध प्रक्रिया संहिता में विचार योग्‍य भी नहीं रही है। उसका अब कोई आधार नहीं है।

    सच पूछिए तो आज सलमान खान के लिये उन लोगों की दुआ काम आयी, जिनकी उनकी संस्‍था बींग ह्यूमन ने संस्‍था की है। सलमान खान को आज लाखों लोगों ने ट्विटर पर बधाईयां दीं। मुंबई की फिल्‍म सिटी में भी सलमान के जन्‍मदिन का आयोजन किया गया। लोगों ने केक काट कर बर्थडे मनाया।

    English summary
    Metropolitan Court of Bandra has relieved Bollywood Dabangg Salman Khan from his personal attendance in court. The decision took by court on Salman's Birthday today.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X