For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Exclusive- राम को टिफिन देते थे सलमान, आज दिया फिल्म का ऑफर!

    |

    जंजीर फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे एक्टर राम चरन तेजा के लिए सलमान खान बड़े भाई जैसे हैं। सलमान खान के पिता सलीम खान और राम चरन के पिता चिरंजीवी दोनो अपने समय में कोका कोला के ब्रांड अम्बेसडर रहे हैं। राम चरन जब पहली बार मुंबई आए तो राम चरन को सलमान खान ने बहुत मदद की यहां तक कि जंजीर फिल्म की शूटिंग के दौरान जितने भी दिन राम चरन मुंबई में रहे उनके लिए टिफिन सलमान खान के घर से जाता था। और अब तो खबर आ रही है कि सलमान खान ने राम चरन को अपने प्रोडक्शन हाउस की अगली फिल्म भी ऑफर की है। लेकिन अभी तक इस खबर को लेकर कुछ निश्चित नहीं है।

    राम चरन ने अपने इंटरव्यू के दौरान भी सलमान खान की काफी तारीफ की और कहा कि मुंबई जैसे अजनबी शहर में सलमान जैसे इंसान का साथ पाना वाकई बहुत बड़ी बात है। राम चरन ने सलमान खान के बारे में बताया कि राम पहली बार मुंबई आए थे तो किसी को नहीं जानते थे पूरा शहर अंजाना था लेकिन ऐसे में सलमान खान ने उनकी बहुत मदद की। सलमान खान के पिता और राम चरन के पिता भी काफी अच्छे दोस्त रहे हैं। उन दोनों ने साथ में कोका कोला के लिए एड भी किया है। राम ने कहा कि सलमान बहुत ही अच्छे और मदद करने वाले इंसान हैं।

    राम चरन ने आगे भी बॉलीवुड फिल्में करते रहने की अपनी इच्छा जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि ये उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है और आगे भी वो बॉलीवुड फिल्में करने वाले है लेकिन अभी उनके बारे में नहीं बता सकते।

    राम के लिए सलमान भेजते थे टिफिन

    राम के लिए सलमान भेजते थे टिफिन

    जंजीर फिल्म की प्रोडक्शन टीम के अनुसार जब राम चरन और प्रियंका चोपड़ा मुंबई शहर में शूटिगं कर रहे थे तब सलमान खान पूरे प्रोडक्शन टीम और राम चरन के लिए स्पेशली टिफिन भिजवाते थे। क्योंकि राम चरन को वो अपना दोस्त मानते हैं।

    राम चरन ने कहा सलमान बहुत मददगार

    राम चरन ने कहा सलमान बहुत मददगार

    राम चरन से इंटरव्यू के दौरान हमने पूछा कि सलमान खान आपके लिए सेट पर टिफिन भिजवाते थे क्या कहेंगे आप इस बारे में। इसपर राम ने कहा कि सलमान खान बहुत ही मदद करने वाले इंसान हैं। जब मैं पहली बार मुबई आया तब सलमान ने ही मेरी मदद की थी।

    सलमान के पिता और चिंरजीवी दोनों दोस्त

    सलमान के पिता और चिंरजीवी दोनों दोस्त

    राम चरन ने बताया कि सलमान खान के पिता सलीम खान और राम के पिता चिंरजीवी दोनों ही काफी अच्छे दोस्त रहे हैं और दोनो एक साथ कोक कंपनी के ब्रांड अम्बेसडर भी रहे हैं। राम ने बताया कि मुबई में वो सिर्फ सलमान को जानते थे।

    सलमान ने दिया राम को ऑफर

    सलमान ने दिया राम को ऑफर

    सूत्रों के अनुसार सलमान खान ने कुछ ही दिन पहले राम को अपने घर बुलाया और उन्हें अपनी अगली प्रोडक्शन फिल्म का ऑफर भी दिया है। लेकिन अभी तक इस खबर को लेकर कुछ भी निश्चित नहीं है। सभी जानते हैं कि सलमान खान एक बार जो कमिटमेंट कर लेते हैं उसे पूरा भी करते हैं।

    राम चरन के बॉलीवुड प्लान्स

    राम चरन के बॉलीवुड प्लान्स

    राम चरन ने बताया कि आगे भी उनके बॉलीवुड फिल्में करने के प्लान है। अभी वो इस बारे में कुछ कह नहीं सकते लेकिन बॉलीवुड की कुछ और फिल्में भी उन्हें ऑफर हुई हैं। राम चरन ने बताया कि वो बॉलीवुड फिल्में आगे भी करते रहना चाहते हैं।

    English summary
    Salman Khan gave movie offer to south superstar Ram Charan Teja. Ram was recently called by Salman Khan to his house and talked with him about his next production movie. Salman Khan wants Ram to work in that movie. The news is not yet confirmed by Ram or Salman.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X