»   » हिट एंड रन केस से परेशान सलमान के फैंस, मांग रहे हैं दुआएं

हिट एंड रन केस से परेशान सलमान के फैंस, मांग रहे हैं दुआएं

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Salman Khan found guilty in Hit and Run case, Sad Fans
जैसे ही खबर आयी कि हिट एंड रन केस में दो गवाहों ने सलमान खान को पहचान लिया है वैसे ही सलमान खान के फैसं बुरी तरह से परेशान हो गयें हैं। उनके चाहने वाले ट्विटर और फेसबुक पर सलमान की सलामती के लिए ऊपर वाले से दुआ मांग रहे हैं। फैंस की नजर में कोर्ट में गवाह झूठ बोल रहे हैं। कुछ लोगों ने तो ट्विट कर दिया है कि यह सब पुलिस वालों की मिली भगत है जो कि सलमान को फंसाने में लगी हुई है।

मालूम हो कि सलमान खान के सालों से चले आ रहे हिट एंड रन केस ने मंगलवार को सेशन कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान एक गंभीर मोड़ लिया जब घटनास्थल पर मौजूद दो गवाहों मुस्लिम शेख और मन्नू खान ने सलमान की पहचान कर ली है। मुन्नू शेख ने कहा कि सलमान खान को ही उन्होंने घटनास्थल पर देखा था और एक्सीडेंट के बाद वो जब गाड़ी से उतरे तो इतने नशे में थे कि वो वहीं गिर पड़े। सलमान खान को पहचानने के साथ ही इन गवाहों ने ये भी कहा कि वो घटनास्थल पर पड़े कांच के टुकड़ो और बाकी सामानों की भी शिनाख्त कर सकते हैं। उन्हें एक एक चीज याद है जो कि गाड़ी से टकराने के बाद सड़क पर बिखरी थी।

सलमान खान 6 मई दिन मंगलवार को अपनी बहन के साथ मुंबई के सेशन कोर्ट में पंहुचे थे और वहां पर गवाहों की मौजूदगी में सलमान खान को कटघरे में बुलाकर उनकी शिनाख्त कराई गयी। गवाहों ने भी सलमान खान को आसानी से पहचान कर अदालत में कहा कि सलमान खान ने ही शराब के नशे में आकर लॉंड्री में टक्कर मार दी थी और उनकी गाड़ी का बंपर दुकान के शटर से टकरा गया था। अभियोजक जगन्नाथ केंजालकर ने बताया कि वो ही पुलिस को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे थे जहां पर बड़ी गाड़ी मौजूद थी। घटनास्थल पर कांच के टुकड़े, कार की नंबर प्लेट और भी कई चीजें बिखरी पड़ी थीं और पुलिस के साथ मिलकर उन्होंने ही सारी चीजों को जब्त कराकर पंचनामा तैयार करवाया था। मामले की सुनवाई अभी भी कोर्ट में चल रही है और अगले दो घंटो तक और चलने के आसार है।

साल 2002 में शुरु हुआ ये मामला आज तक कोर्ट में चल रहा है। दिसंबर 2012 में सलमान खान पर गैर इरादतन हत्या का आरोप लगाया गया और साथ ही कोर्ट ने सलमान खान को गवाहों के साथ जिरह करने का मौका नहीं दिया। उसके बाद 28 अप्रैल 2014 में दोबारा से मुंबई के सेशन कोर्ट में शुरु हुए इस मामले कै दौरान पहले गवाह सांबा गौड़ा ने कहा कि गटना के दिन यानी 28 सिंतबर 2002 को उन्होंने ही घटनास्थल पर मिली सभी सामग्रियों को जमा करके उनका पंचनामा तैयार करवाया था।

फिल्हाल सलमान खान की पहचान हो जाने के बाद सलमान खान के परिवार जन और उनके सभी चाहने वाले बेहद चिंतित हैं कि अब अदालत का अगला कदम क्या होगा। क्या संजय दत्त की तरह सलमान खान को भी सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। फिल्हाल कोर्ट ने अपना फैसला नहीं सुनाया है। इस केस से जुड़ी अपडेट पाने के लिए वनइंडिया से जुड़े रहें।

English summary
Salman Khan's Hit and Run case has taken an serious turn when the eye witness of the case has identifies Salman Khan guilty.so his fans are very sad.
Please Wait while comments are loading...