»   » DHAMAKA: 'सुल्तान' में सलमान खान का एक ये भी रूप.. पहली बार!

DHAMAKA: 'सुल्तान' में सलमान खान का एक ये भी रूप.. पहली बार!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] सलमान खान के 'सुल्तान' की तैयारी अब जोर शोर से शुरू हो चुकी है। 'प्रेम रतन धन पायो' रिलीज होकर ब्लॉकबस्टर हो चुकी है, लिहाजा अब सलमान का पूरा ध्यान है आगामी फिल्म सुल्तान पर।

इस फिल्म के लिए सलमान खान काफी मेहनत कर रहे हैं। बॉडी के अलावा सलमान तीन महीने तक कुश्ती की ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। बता दें, फिल्म में सलमान तीन तरह की बॉडी में दिखेंगे। वहीं, ताजा खबर मिली है कि कुश्ती की ट्रेनिंग खत्म होते ही सलमान हरयाणवी भाषा सीखना शुरू कर देंगे।


ALERT: 'प्रेम रतन धन पायो' के साथ सलमान ने तोड़ा एक 'पर्सनल' RECORD


यह पहली बार होगा जब सलमान एकदम जबरदस्त हरयाणवी बोलते नजर आएंगे। सलमान की ट्यूशन के लिए एक टीचर रखा जा रहा है। बता दें, लगभग 25 लोगों के इंटरव्यू के बाद एक ट्यूटर को फाइनल किया गया है।


इससे पहले हमने कंगना रनौत को तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में जबरदस्त हरयाणवी बोलते देखा है। वहीं, आमिर खान भी फिल्म 'दंगल' के लिए यह रास्ता अपना रहे हैं।


बहरहाल, यहां जानिए सलमान खान की सुल्तान में और क्या है खास-


सलमान खान

सलमान खान

फिल्म में सलमान खान का होना ही इसे सबसे पहले खास बनाता.. खासकर सलमान फैंस के लिए। बजरंगी भाईजान और प्रेम रतन धन पायो में शांत किरदार निभाने के बाद सुल्तान में सलमान का दबंग अंदाज दर्शकों के लिए ईद बोनस होगा।


एक्शन

एक्शन

फिल्म में एक्शन काफी धमाकेदार होने वाला है। बता दें, इंटरनेश्नल फाइट कोरियोग्राफर Larnell Stovall, फिल्म के एक्शन सीन्स को डाइरेक्ट करने वाले हैं। निर्देशक अली अब्बास जफर हाल ही में इनसे मिलने लॉस एजिंलेस गए थे।


सुल्तान के लिए कुछ भी!

सुल्तान के लिए कुछ भी!

सलमान खान सुल्तान के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। अपने बॉडी शेप और उम्र को परफेक्ट दिखाने के लिए सलमान काफी ध्यान दे रहे हैं। इस फिल्म के लिए सलमान को कभी वजन बढ़ाना पर रहा है, तो कभी कम करना पड़ रहा है।


फिल्म की शूटिंग

फिल्म की शूटिंग

इस फिल्म की शूटिंग को लेकर भी काफी मेहनत किया जा रहा है। फिल्म ओरिजनल और लोकेशन बेहतर दिखें, इसके लिए फिल्म की शूटिंग हरियाणा पंजाब में की जा रही थी। लेकिन लोकेशन महाराष्ट्र के कर्जत में सिफ्ट किया जा रहा है। क्योंकि आमिर खान के दंगल की शूटिंग भी हरियाणा में होनी है।


ईद रिलीज

ईद रिलीज

जी हां, हर साल की ईद तो सलमान खान के नाम ही होती। इस साल बजरंगी भाईजान तो अगले साल सुल्तान.. बहरहाल, 2016 की ईद और भी खास इसीलिए होने वाली है , क्योंकि सुल्तान के साथ रिलीज होगी शाहरूख की 'रईस'.


English summary
Salman Khan following Kangana Ranaut method for his upcoming film Sultan. He will soon start learning Haryanvi.
Please Wait while comments are loading...