For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टाइगर जिंदा है की तगड़ी डिटेल, सलमान खान की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म,7 देशों में शूटिंग- 250 करोड़!

    |

    बिग बॅास 14 और राधे को लेकर सलमान खान ने जल्द अक्टूबर में इसकी शूटिंग का आगाज करने वाले हैं। कई स्टार्स की तरह सलमान खान भी अपनी फिल्मों की काम का शुरू करने वाले हैं। ऐसे में सलमान खान की एक और बहुप्रतिक्षित फिल्म टाइगर जिंदा है 3 भी कतार में है।

    सुशांत सिंह राजपूत ने हाथ से लिखा था नोट Leak- स्मोकिंग नहीं, कृति के साथ टाइम बिताना है

    लेकिन फिल्मों को लेकर अब सलमान खान की लिस्ट में टाइगर जिंदा है को लेकर तैयारी शुरू हो गई है। हाल ही में हमने आपको बताया है कि टाइगर जिंदा है को लेकर सलमान खान की स्क्रिप्ट पूरी तरह से फाइनल हो गई है। सलमान खान की सबसे बड़ी कमाई की फिल्मों में टाइगर भी शामिल है। इसे लेकर मेकर्स ने भी तगड़ी कमाई की है।

    इससे सभी वाकिफ हैं कि सलमान खान के करियर के लिए टाइगर जिंदा है सबसे बड़ी हिट की कमाई किसी ने दी है तो वो टाइगर सीरीज है। सलमान खान की इस फिल्म की नए भाग को करोड़ों की कमाई देने के लिए मेकर्स ने काफी बड़ी प्लानिंग की है।

    टाइगर की शूटिंग 7 देशों में होगी

    टाइगर की शूटिंग 7 देशों में होगी

    ताजा रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग 7 देशों में करने की योजना बनाई जा रही हैं। इसमें तुर्की, अमेरिका और यूएई का नाम अब तक सामने आ चुका है।

    सलमान और कैटरीना की जोड़ी

    सलमान और कैटरीना की जोड़ी

    पिछली सीरीज की फिल्मों की तरह इस बार भी पुरानी जोड़ी को भी रिपीट किया जाएगा। सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी इस सुपरहिट कहानी का हिस्सा होगी।

    विलेन के लिए बड़े चेहरे का इंतजार

    विलेन के लिए बड़े चेहरे का इंतजार

    7 देशों की शूटिंग को लेकर मेकर्स हर जगह की रेकी करेंगे। इसके बाद देखा जाए तो शूटिंग कर पाना मुश्किल है की नहीं। हालांकि फिल्म में विलेन को लेकर तैयारी चल रही है। बताया जा रहा है कि विलेन के लिए मेकर्स किसी बड़े चेहरे को लाने का इंतजाम कर रहे हैं।

    250 करोड़ का बजट और 100 करोड़

    250 करोड़ का बजट और 100 करोड़

    टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं। निर्माता आदित्य चोपड़ा इस फिल्म से जुड़े हुए हैं। इस फिल्म का बजट 250 करोड़ तक का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सलमान खान की फीस 100 करोड़ है। इस पर अभी तक कोई तय जानकारी सामने नहीं आयी है।

    200 करोड़ की सलमान खान की 4 फिल्में

    200 करोड़ की सलमान खान की 4 फिल्में

    सलमान खान की फिल्मों को लेकर देखा जाए तो उनकी 200 करोड़ के क्लब में सलमान खान की 4 फिल्में भी शामिल है। बता दें कि सुल्तान,बजरंगी भाईजान,प्रेम रतन धन पायो और टाइगर जिंदा है भी शामिल है।

    300 करोड़ की फिल्मों की डिटेल

    300 करोड़ की फिल्मों की डिटेल

    सलमान खान की फिल्मों की 300 करोड़ की फिल्मों का आंकड़ा भी कई लोगों ने पार किया है। इसमें सुल्तान और बजरंगी भाईजान के साथ टाइगर जिंदा भी शामिल है।

    सलमान की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म

    सलमान की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म

    आपको ये भी बता दें कि हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में तीसरे नंबर पर शामिल है टाइगर जिंदा है। इस फिल्म ने 339 करोड़ की कमाई की। ये सलमान खान की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है।

    English summary
    Salman Khan film Tiger Zinda hai 3 update film will be shot in seven countries
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X