For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई की एडवांस बुकिंग शुरु, जानें डिटेल्स

    |

    सलमान खान स्टारर फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' 13 मई को ईद के मौके पर दुनियाभर में डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ चुनिंदा सिनेमाघरों में भी रिलीज हो रही है। हालांकि यूएई में फिल्म की सिर्फ थियेट्रिकल रिलीज होनी है। यूएई, साउदी अरब, ओमान, कुवैत और बाहरेन में राधे के लिए लिए एडवांस बुकिंग भी शुरु हो चुकी है।

    कोरोना महामारी के इस समय में सलमान खान की फिल्म फैंस के लिए किसी राहत से कम नहीं। साल 2020 ईद से पोस्टपोन होते होते फिल्म अब 2021 ईद पर रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। यह बॉलीवुड की पहली hybrid रिलीज होने वाली है।

    खाड़ी देशों में फिल्म की बुकिंग रिलीज के दो हफ्ते पहले ही शुरु हो चुकी है, जिसे सलमान खान फैंस Vox सिनेमा, Novo सिनेमा, Reel सिनेमा, Star सिनेमा समेत लोकल सिनेमा के वेबसाइट्स पर ले सकते हैं। बता दें, खाड़ी देशों में सलमान खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

    सोनू सूद की सरकार से खास अपील- 'जिन बच्चों ने कोरोना में अपना परिवार खोया है, उन्हें फ्री शिक्षा मिले'सोनू सूद की सरकार से खास अपील- 'जिन बच्चों ने कोरोना में अपना परिवार खोया है, उन्हें फ्री शिक्षा मिले'

    थियेटर और डिजिटल रिलीज

    थियेटर और डिजिटल रिलीज

    राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी जहां सरकार द्वारा जारी किये गए कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाएगा। इसके साथ ही ज़ी5 पर ज़ी की 'पे पर व्यू' सर्विस ZEEPlex के साथ, जो भारत के प्रमुख ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म ज़ी5 से संबंधित है और सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर यानि डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल पर देख सकेंगे।

    फर्स्ट डे फर्स्ट शो

    फर्स्ट डे फर्स्ट शो

    आपको इस फ़िल्म का फर्स्ट-डे, फर्स्ट-शो बुक करने और देखने की सुविधा प्रदान किया जा रहा है। यानि, अपने पसंदीदा सुपरस्टार की बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे अब आप ज़ीप्लेक्स पर रु 249/- की कीमत पर देख सकते है। सभी प्लेटफार्म पर बुकिंग जल्द ही शुरू की जाएगी।

    स्टारकास्ट

    स्टारकास्ट

    'राधे' में सलमान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी।

    ड्रग माफिया बने हैं रणदीप

    ड्रग माफिया बने हैं रणदीप

    सलमान और रणदीप हुड्डा पहले भी कई फिल्मों में साथ दिख चुके हैं, लेकिन इसमें दोनों आमने सामने होंगे। फिल्म में रणदीप एक खतरनाक ड्रग माफिया का किरदार निभा रहे हैं, जो सलमान से भिड़ते नजर आएंगे।

    रणदीप फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं। उनका किरदार गोवा के एक ड्रग माफिया का है, जो थोड़ा सनकी और बेहद हिंसक होगा। जिसे बांधना किसी के बस में नहीं, जिसका कोई रूल नहीं होगा। फिल्म में उनका लुक लंबे बालों वाला दिया गया है।

    40 से अधिक देशों में रिलीज

    40 से अधिक देशों में रिलीज

    शारिक पटेल, सीबीओ, ज़ी स्टूडियोज ने कहा, राधे ने सलमान खान के साथ हमारे नेटवर्क का गहरा रिश्ता जारी रखा है और हम 40 से अधिक देशों में फिल्म रिलीज करना चाह रहे हैं जिसमें प्रमुख विदेशी बाजारों में थिएट्रिकल रिलीज भी शामिल है।

    सलमान खान और ईद का स्पेशल कनेक्शन

    सलमान खान और ईद का स्पेशल कनेक्शन

    सलमान खान फिल्म्स से एक प्रवक्ता ने शेयर किया,"सलमान खान और ईद का एक स्पेशल कनेक्शन है और सलमान खान फिल्म्स में हमें राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के साथ इस परंपरा को जारी रखते हुए खुशी महसूस हो रही है। हम ताली बजाने, सीटी बजाने और 'हाउसफुल' के युग को वापस लाने के लिए उत्सुक हैं जिसके लिए सलमान खान की फिल्में के लिए जानी जाती हैं।"

    English summary
    Salman Khan's film Radhe: Your Most Wanted Bhai advance booking starts in UAE. is releasing on a digital platform and select theatres as well.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X