For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान का 'दबंग 3' धमाका.. CONFIRM.. 2019 ब्लॉकबस्टर!

    By Neeti
    |
    Salman Khan Dabangg 3 scripting starts, Arbaaz Khan CONFIRMED; Watch Video | FilmiBeat

    सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म दबंग 3 को लेकर फिर से सुर्खियां बनने लगी हैं। लेकिन इस बार फैंस के लिए अच्छी खबर है। हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान दबंग 3 के प्रोड्यूसर अरबाज़ खान ने फिल्म को कंफर्म किया है।

    अक्षय कुमार को मिलेगा 'ब्लॉकबस्टर' टक्कर.. पहली झलक से ही FINAL

    अरबाज खान ने कहा, हां, हमने दबंग 3 की स्क्रिप्ट पर काम शुरु कर दिया है। मुझे लगता है 2018 के मध्य के हम फिल्म की शूटिंग शुरु कर देंगे। बता दें, अरबाज खान अगली फिल्म में सनी लियोन के साथ मुख्य किरदार में दिखेंगे । फिल्म का नाम है 'तेरा इंतजार'..

    लिहाजा, दबंग 3 में सनी लियोन के आइटम नंबर की होने की सवाल पर अरबाज खान ने कहा, क्यों नहीं.. सनी लियोन को दबंग 3 जरूर लेना चाहूंगा.. वह बेहद खूबसूरत और शानदार एक्ट्रेस हैं। लेकिन फिलहाल कोई ऐसा किरदार लिखना होगा.. जहां वो फिट हो सकें।

    यहां जानें दबंग 3 से जुड़ी दिलचस्प बातें-

    चुलबुल पांडे की कहानी

    चुलबुल पांडे की कहानी

    कहानी चुलबुल पांडे की होगी.. दबंग और दबंग 2 में दिखाई कहानी से पहले उसकी लाइफ क्या हुआ.. वह कैसे चुलबुल पांडे बना.. फ्लैशबैक में यही दिखाया जाएगा। जबकि बाकी फिल्म में आज की कहानी दिखाई जाएगी।

    लूलिया वंतूर की एंट्री

    लूलिया वंतूर की एंट्री

    दबंग 3 में लूलिया वंतूर के लिए भी अहम किरदार लिखा जा रहा है। हालांकि लूलिया फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा को रिप्लेस नहीं कर रही हैं। बल्कि फिल्म में दोनों होगीं।

    प्रीक्वल नहीं है दबंग 3

    प्रीक्वल नहीं है दबंग 3

    अरबाज खान ने कहा कि दबंग 3 पूरी तरह से प्रीक्वल फिल्म नहीं है। बल्कि इसके कुछ पार्ट प्रीक्वल हैं.. लेकिन पूरी फिल्म नहीं।

    सोनाक्षी सिन्हा होंगी या नहीं

    सोनाक्षी सिन्हा होंगी या नहीं

    सोनाक्षी सिन्हा फिल्म का हिस्सा होंगी.. लेकिन साथ ही फिल्म से कुछ नए किरदार जुड़ने वाले हैं। ऐसे में सोनाक्षी यानि की रज्जो का किरदार कैसा लिखा जाएगा.. देखना दिलचस्प होगा।

    अरबाज़ खान ने कहा-

    अरबाज़ खान ने कहा-

    दबंग 3 जरूर बनेगी। मैं और सलमान साथ बैठकर इस पर बात करने वाले हैं। इस साल से तैयारी शुरु हो जाएगी। 2018 में हम फिल्म पर काम करना शुरु कर देंगे। फिल्म को एक साल का समय लगेगा। 2019 में फिल्म रिलीज हो सकती है। बता दें, अरबाज़ फिल्म के प्रोड्यूसर होंगे।

    वांटेड की जगह दबंग 3

    वांटेड की जगह दबंग 3

    सूत्रों की मानें तो जब प्रभुदेवा को सलमान खान की ओर से दबंग 3 के निर्देशन का ऑफर मिला.. तो उन्हें दबंग 3 और वांटेड 2 के बीच किसी एक को सेलेक्ट करना था। लिहाजा, प्रभुदेवा ने दबंग 3 को चुना।

    English summary
    Salman Khan starrer 'Dabangg 3' shoot will start by middle of next year, confirms Arbaaz Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X