For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस दिन आएगा सलमान खान की भारत का Teaser, हीरोइन करेंगी Dhamaka, तारीख लिख लीजिए

    |

    हाल ही में बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में चर्चा में हैं। इन्हीं में से एक है सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत। इस फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने टाइगर जिंदा है जैसी ब्लॉकबस्टर दी थी। भारत कोरियन फिल्म द ओड टू माई फादर की ऑफिशियल रीमेक है। हाल ही में सामने आया है कि इस फिल्म में वरुण धवन का शानदार कैमियो है, इस फिल्म में वे युवा धीरुभाई अंबानी की भूमिका में दिखाई देंगे। जिसके बाद अप कैटरीना के किरदार के बारे में जबरदस्त खबर आ रही है।

    [अक्षय कुमार की फिल्म डिब्बाबंद, नहीं करेंगे एक्शन Dhamaka, फैंस निराश]

    दरअसल, बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कैटरीना और सलमान के किरदार को लगभग बराबर रखा गया है। दोनों का का स्क्रीन स्पेस भी एक सा ही है। खबर है कि पिछली कई फिल्मों से इस फिल्म में कैटरीना को काफी अच्छा और लाइमलाइट वाला किरदार मिला है। हालांकि सलमान की पिछली फिल्मों को देखें तो लगभग हर फिल्म में कैटरीना के रोल को काफी इंपॉर्टेंस दी भी जाती है। बताया जा रहा है कि भारत में कटरीना सलमान की बॉस का किरदार अदा करने वाली है।

    वहीं इस फिल्म के टीजर रिलीज की डेट भी सामने आ गई है। भारत का टीजर 26 जनवरी 2019 को लॉन्च किया जाएगा। तो चलिए इसी बात पर आपको आगे बताते हैं सलमान की फिल्म भारत से जुड़ी कुछ और दिलचस्प बातें-

    5 लुक्स में सलमान खान

    5 लुक्स में सलमान खान

    भारत में सलमान खान पांच अलग अलग लुक में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शुरुआत में सलमान सर्कस में खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे। वह सबसे खतरनाक 'मौत का कुआं' स्टंट करने वाले हैं, जिसे देखकर फैंस हैरत में रह जाएंगे।

    बंटवारे की कहानी

    बंटवारे की कहानी

    फिल्म की कहानी 1947 भारत-पाकिस्तान बंटवारे से जुड़ी हुई है जहां एक नौजवान अपने पिता से कुछ वादे करता है।

    इमोशन और देशभक्ति

    इमोशन और देशभक्ति

    फिल्म में दिखाया गया है कि हीरो वियतनाम युद्ध में अपने दोनों पैर खो देता है। देखा जाए तो इमोशन और देशभक्ति का मेल जोल दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प साबित हो सकता है।

    मौत के कुएं में

    मौत के कुएं में

    सलमान हो और एक्शन ना हो। भला ऐसा कैसे हो सकता है।सलमान खान स्टंट राइडर के साथ मौत के कुएं में बाइक पर चक्कर लगायेंगे। उनका यह सीन लीक हुआ था। जो कि काफी खतरनाक रहा।

    सलमान और कैटरीना

    सलमान और कैटरीना

    सलमान और कैटरीना को एक बार फिर से टाइगर जिंदा है के बाद फैंस के लिए दिखना मस्ट वॅाच होने वाला है। दोनों के बीच का रोमांस फिल्म का हाईलाइट होगा।

    ईद पर सुपरहिट रिलीज

    ईद पर सुपरहिट रिलीज

    फिल्म भारत का अंतिम शूटिंग शेड्यूल आज से शुरू हो गया है। गौरतलब है कि यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। ईद पर सलमान की फिल्में हमेशा सुपरहिट कैटेगरी में आ ही जाती है।

    दमदार कास्टिंग

    दमदार कास्टिंग

    सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा तब्बू, जैकी श्रॅाफ, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर इस फिल्म की कास्टिंग को दमदार बनाते हैं।

    फिल्म का बजट

    फिल्म का बजट

    यह सलमान खान की सबसे मंहगी फिल्मों में है। फिल्म का बजट 180 करोड़ का रखा गया है। हालांकि ताजा खबरों के मुताबिक सलमान फिल्म को किसी हाल में 100 करोड़ से ऊपर के बजट पर नहीं बनाना चाह रहे हैं।

    English summary
    Salman Khan film Bharat teaser date announced know about Katrina Kaif role.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X