For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान को मिली कड़ी सुरक्षा, कर रहे ये खतरनाक काम, आप भी हो जाएंगे हैरान

    |

    जहां एक तरफ बॉलीवुड में #MeToo मूवमेंट ने खलबली मचाई हुई है। वहीं दूसरी तरफ सलमान खान इन सबसे दूर अपनी आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में सलमान खान धाबी में कैटरीना कैफ और भारत की टीम के साथ शूटिंग के लिए पहुंच गए हैं। वहीं सलमान की इस फिल्म को शूटिंग के दौरान यूएई सरकार ने पूरी टीम को कड़ी सुरक्षी दी है। अब आप ये जानकर हैरान होंगे की सलमान की फिल्म को इतनी कड़ी सुरक्षा किस कारण से दी जा रही है।

    [अजय देवगन की Super Flop फिल्म, 8 साल पहले किया ऐसा कारनामा, चौंक जाएंगे आप]

    बता दें कि इन दिनों सलमान और कैटरीना फिल्म मेज्याद बॉर्डर पर फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। मेज्याद बॉर्डर पर ओमान फोर्स की अच्छी खासी सुरक्षा है। वहीं इस बॉर्ड पर जबरदस्त खतरे को देखते हुए यूएई आर्मी ने भारत की पूरी टीम को कड़ी सुरक्षी प्रदान की है। इतना ही नहीं भारत की टीम के हर एक मेंबर की सुरक्षा के लिए डोम एजेंसी से प्रसिक्षित गार्ड में हायर किए गए हैं।

    दूसरी तरफ टीम पूरी कोशिश कर रही है कि मेज्याद बॉर्डर पर बढ़ता तापमान फिल्म की शूटिंग को बाधित न करे। बताया जा रहा है कि भारत की पूरी टीम को तेज गर्मी और लू में शूटिंग करनी पड़ रही है, जिसके चलते प्रोड्यूसर ने वहां पर एयरकंडीशन कैंप और इक्विपमेंट से लैस वैनिटी वैन की व्यवस्था की है।

    5 लुक्स में सलमान खान

    5 लुक्स में सलमान खान

    अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म भारत में सलमान खान पांच अलग अलग लुक में नजर आने वाले हैं।

    खतरनाक स्टंट

    खतरनाक स्टंट

    फिल्म की शुरुआत में सलमान सर्कस में खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे। वह सबसे खतरनाक 'मौत का कुआं' स्टंट करने वाले हैं, जिसे देखकर फैंस हैरत में रह जाएंगे।

    सलमान खान का किरदार

    सलमान खान का किरदार

    वहीं, दूसरा लुक सरदार का होगा। जबकि तीसरा लुक एक मजदूर का होगा जो सुरंग खोदने का काम करता है। यह हिस्सा फिल्म का अहम हिस्सा होगा, जहां से कहानी में बदलाव आएगा।

    ऐसी होगी कहानी

    ऐसी होगी कहानी

    बताया जा रहा है कि फिल्‍म पिता-पुत्र की कहानी पर आधारित होगी। 1947 भारत-पाकिस्‍तान बंटवारे के वक्‍त एक नौजवान अपने पिता से कुछ वादे करता है। फिल्‍म में पिता-पुत्र के बीच की इमोशनल बॉन्डिंग को दिखाया जाएगा।

    फिल्म के किरदार

    फिल्म के किरदार

    बताया जा रहा है कि इस फिल्म में जैकी श्रॉफ सलमान खान के पिता के किरदार में नजर आने वाले हैं। तबू फिल्म में बहन के रोल में दिखेंगी.. जबकि दिशा पटानी, कैटरीना कैफ और नोरा फतेही अलग अलग समय में सलमान के अपोजिट दिखेंगी।

    ऑफिशियल रीमेक

    ऑफिशियल रीमेक

    बता दें, यह फिल्म 2014 में आई कोरियन फिल्म Ode To My Father की ऑफिशियल रीमेक होगी। फिल्म की कहानी की बात करें तो भारत 70 सालों में बंधी कहानी है। लिहाजा, कई ऐतिहासिक घटनाओं को इनमें जोड़ा गया है।

    फिल्म का बजट

    फिल्म का बजट

    यह सलमान खान की सबसे मंहगी फिल्मों में है। फिल्म का बजट 180 करोड़ का रखा गया है। लिहाजा, फिल्म से उम्मीदें भी काफी ज्यादा बढ़ चुकी हैं।

    English summary
    Salman Khan film Bharat team get hight security from UAE army.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X